NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, इस वजह से रहती हैं हॉरर फिल्मों से दूर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक इंटरव्यू में आज खुलासा किया है कि आखिर क्यों वो हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, इस वजह से रहती हैं हॉरर फिल्मों से दूर...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक इंटरव्यू में आज खुलासा किया है कि आखिर क्यों वो हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा कि काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं. एक बयान में कहा गया है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने यह खुलासा आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान किया. उनसे जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जवाब दिया, "हॉरर. मैं बहुत डरती हूं. यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं."

Bhojpuri Cinema: 'लॉलीपॉप लागेलू' सिंगर पवन सिंह के सॉन्ग ने मचाया धमाल, YouTube पर वीडियो ने मचाई धूम

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं. उन्होंने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं. 'स्लीपलेस इन सेटर', 'प्रीटी वूमन', 'फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल'..इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं." उन्होंने कहा कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड."


नव्या नवेली के साथ दोस्ती पर जावेद जाफरी के बेटे ने किया खुलासा, कही यह बात...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हालिया रिलीज फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 6 दिन में 160 करोड़ के आस-पास की कमाई कर डाली है. 'भारत' में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म में दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement