NDTV Khabar

पूजा बत्रा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर नवाब शाह संग शादी पर किया खुलासा, बताई ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने आखिरकार नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर सच बता दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूजा बत्रा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर नवाब शाह संग शादी पर किया खुलासा, बताई ये बात

एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने बॉयफ्रेंड नवाब शाह (Nawab Shah) से की शादी

खास बातें

  1. एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने बॉयफ्रेंड नवाब शाह से की शादी
  2. इंटरव्यू में किया खुलासा
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं शादी की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने आखिरकार नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ अपनी शादी की खबरों पर से पर्दा हटा दिया है. दरअसल, दो दिन पहले पूजा बत्रा (Pooja Batra) और नवाब शाह की शादी की खबरें मीडिया में छाई हुए थीं. हाल ही में इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं. जिनको देखकर लग रहा था कि पूजा और नवाब (Nawab Shah) एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब इस खबर पर एक्ट्रेस पूजा बत्रा का बयान आया है. दरअसल, बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि हां हम दोनों ने शादी कर ली है.

War Teaser: 'वॉर' में दिखा टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन का झन्नाटेदार एक्शन, टीजर देख थम जाएंगी सांसें

hnmaaubg

Man Crush Everyday @nawwabshah

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on



एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने इंटरव्यू में बताया, 'हां हम दोनों ने शादी कर ली है. नवाब (Nawab Shah) और मैंने अपनी परिवार के सामने रस्मेंं निभाईं. हमारे चाहने वाले हमसे अकसर ये पूछा करते थे कि हम दोनों शादी में क्यों देर कर रहे हैं. मैं सिर्फ फ्लो के साथ बह रही थी, लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि नवाब ही वो व्यक्ति है जिनके साथ मुझे अपनी पूरी जिंदगी बितानी है. और अब शादी को लेट करने के लिए कोई पॉइंट नहीं बचा था. तो आज हम यहां हैं, हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की है और इस हफ्ते हम अपनी शादी को रजिस्टर करवा लेंगे.'

बॉलीवुड डायरेक्टर ने इंग्लैंड की जीत को लेकर ICC पर साधा निशाना, बोले- जीत न्यूजीलैंड की होती अगर...

In your corner #selfie

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

टिप्पणियां

फिल्म 'विरासत' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलुवालिया के साथ शादी की थी, हालांकि इन दोनों की शादी सफल नहीं हो पाई और ये दोनों 2011 में अलग हो गए. एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने 'हसीना मान जाएगी' और 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement