प्रियंका गांधी ने BJP पर लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने आरक्षण को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को जवाब दिया है.

प्रियंका गांधी ने BJP पर लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

पूुजा बेदी (Pooja Bedi) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर साधा निशाना

खास बातें

  • पूुजा बेदी का ट्वीट हुआ वायरल
  • प्रियंका गांधी को दिया करारा जवाब
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने नियुक्तियों और पदोन्नतियों में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले को लेकर सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Govt) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण को खत्म करने की कोशिश में है. अब इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना साधा है. पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में आएंगी नजर...


एक्ट्रेस ने प्रियंका गांधी (Priyanka Bedi) को जवाब और बीजेपी (BJP) का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "प्रिय प्रियंका गांधी मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है कि बीजेपी कोटा सिस्टम और आरक्षण प्रणाली को खत्म करना चाहती है. अगर हम एक भारत और मेरिट में विश्वास करते हैं तो हमें इस विभाजनकारी राजनीति का अंत करना होगा. यह कदम निश्चित रूप से सही दिशा में बढ़ाया गया है."

तारा सूतारिया का Video हुआ वायरल, करीना कपूर के भाई संग स्टेज पर यूं मचाया धमाल...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने आगे लिखा, "यह आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए किसी को नहीं दी जा सकती." पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, आरक्षण को लेकर उच्चतम न्यायालय ने कहा है कि राज्य सरकारें नियुक्तियों में आरक्षण देने के लिए बाध्य नहीं हैं तथा पदोन्नति में आरक्षण का दावा कोई मौलिक अधिकार नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...