बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर किया ट्वीट, भोपालवासियों को दिया ये नया चुनावी नारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड के ऐसे सितारों में से हैं जो एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं और सामाजिक सरोकारों पर बेबाकी से अपनी राय भी रख रहे हैं. अब उन्होंन साध्वी प्रज्ञा को लेकर यह बात कही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर किया ट्वीट, भोपालवासियों को दिया ये नया चुनावी नारा

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
  • साध्वी प्रज्ञा को लेकर कही ये बात
  • भोपाल से लड़ रही हैं चुनाव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे हैं जो चुनावी माहौल में पूरी तरह एक्टिव हैं. बॉलीवुड के ये सितारे एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं और सामाजिक सरोकारों पर बेबाकी से अपनी राय भी रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) कुछ ऐसे ही सितारों में से है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने विंगकमांडर अभिनंदन को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट किए थे. अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने आतंक के मामले में संदिग्ध साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को बीजेपी (BJP) की टिकट पर भोपाल से उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होने ट्वीट किया है और उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) साध्वी प्रज्ञा साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को भोपाल से उम्मीदवार बनाए जाने पर ट्वीट किया हैः 'आतंक के मामले में संदिग्ध को चुनाव मैदान में उतारना ठीक नहीं है, इसके साथ ही लिंचर को माला पहनाना और हत्यारे को झंडे से ढंकना भी सही नहीं है. लेकिन भोपाल, खूबसूरत लोगों वाला शानदार शहर, सोच-समझकर वोट डालना. यह है नया नारा- अब की बार, प्यार ही प्यार...' इस तरह ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मौजूदा राजनैतिक हालात पर भी तंज कसा है. लोकसभा चुनाव 2019 के दो चरम के मतदान हो चुके हैं और अब पांच चरण के मतदान रह गए हैं.

दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को 'फुकरे' के उनके भोली पंजाबन के रोल के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है. ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं, और इसके लिए कई बार वे ट्रोल हो जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...