दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का अंदाज ही अलग है. जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस डांस और ग्लैमर वीडियो डालती हैं, वहीं दिशा पटानी अपने एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं.

दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) के वीडियो पर रुक गईं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सांसें

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर श्रॉफ ने किया कमेंट
  • 'भारत' में दिखेंगे दिशा पटानी
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का अंदाज ही अलग है. जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस डांस और ग्लैमर वीडियो डालती हैं, वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) अपने एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) किन्हीं मायनों में एक्शन करने में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से कम नहीं हैं. अकसर देखने में आया है कि ये दोनों ही सोशल मीडिया में जमकर अपने एक्शन वीडियो डालते रहते हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सांसें भी थम गई हैं.

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

दिशा पटानी (Disha Patani) ने एक एक्शन वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है जिसमें वे जोरदार एक्शन कर रही हैं. दिशा पटानी ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'ट्रेनिंग ट्रेनिंग. बैक हैंडस्प्रिंग सीखने की कोशिश कर रही हूं.' दिशा पटानी बेशक इसे कोशिश बता रही हैं लेकिन वे जोरदार अंदाज में बैक हैंडस्प्रिंग कर रही हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि उनके इस करतब ने टाइगर श्रॉफ की सांसें रोक दी हैं. टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो पर कमेंट किया हैः 'आराम से...' इस तरह एक्शन किंग कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ को डराने में दिशा पटानी कामयाब रही हैं. 

जावेद अख्तर ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर किया Tweet तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कुछ यूं दिया जवाब, Twitter पर हुई बहस

Kalank Box office Collection Day 1: मल्टीस्टारर फिल्म की बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही बना डाला कमाई यह रिकॉर्ड

दिशा पटानी (Disha Patani) की अगली फिल्म बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत (Bharat)' है. दिशा पटानी की 'भारत' ईद पर रिलीज हो रही है और सबकी इस फिल्म पर निगाहें. 'भारत' में भी दिशा को जोरदार एक्शन करते देखा जा सकेगा क्योंकि इसमें वे सर्कस से जुडी़ हुई नजर आएंगी. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार 'बागी 2' में नजर आए थे. टाइगर और दिशा की जोड़ी को पसंद किया गया था, और 'बागी 2' सुपरहिट रही थी.
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...