NDTV Khabar

Kalank Box office Collection Day 1: 'कलंक' को लगी 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग, आलिया-वरुण की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

Kalank Box Office Collection Report: 'कलंक' (Kalank) रिलीज हो चुकी है और यह 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. 'कलंक' में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kalank Box office Collection Day 1: 'कलंक' को लगी 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग, आलिया-वरुण की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

Kalank Box office Collection Day 1:आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म को बंपर ओपनिंग

खास बातें

  1. कलंक को मिली जबरदस्त ओपनिंग
  2. वरुण और आलिया के काम की तारीफ
  3. समीक्षकों की मिली जुली राय
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 1: मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) बुधवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई,  इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) जैसे सितारे काम कर रहे हैं. फिल्म को समीक्षकों की मिली जुली राय मिली. 'कलंक (Kalank Box Office Collection)' की शानदार ओपनिंग के साल 2019 में रिकॉर्ड बना डाला.  कलंक (Kalank)  के नाम 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड दर्ज हो गया. पहले दिन फिल्म (Kalank) का कलेक्शन 20 से 21 करोड़ रुपये का रहा. यह वरुण धवन और आलिया भट्ट के लिए भी अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग डे फिल्म है. 

अमित शाह और मुसलमानों को लेकर बॉलीवुड अदाकारा ने दे डाला बड़ा बयान, कही यह बात


बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जोरदार हमला, Tweet हो गया वायरल

साल की हिट फिल्मों की बात करें तो 2019 में अब तक केसरी के नाम सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग डे का रिकॉर्ड था. फिल्म ने पहले दिन में 20.40 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म का रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए कलंक ने पहले ही दिन 21 से 22 करोड़ रुपये कलेक्ट कर लिए. फिल्म कलंक को देखने के लिए बड़े शहरों की भीड़ जुटी. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म वीकेंड में जबरदस्त कलेक्शन करेगी और कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस ने देखे खुद के मीम्स, दिया कुछ ऐसा जवाब, वायरल हुआ Video

ममता बनर्जी पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बोला हमला, लिखा- बांग्लादेशी घुसपैठियों को ...

टिप्पणियां

बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी सन् 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.संजय दत्त और माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement