शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर मीठी नोक-झोंक सुपरहिट रही थी.अब शाहरुख ने 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के उनके ऑनस्क्रीन डैड को भारत लौटने पर सांप-सीढ़ी खेलने का इनविटेशन दे डाला है.

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

शाहरुख खान ने ट्वीट कर अनुपम खेर को दिया सांप-सीढ़ी खेलने का इनविटेशन

खास बातें

  • शाहरुख खान ने किया ट्वीट
  • सांप-सीढ़ी खेलने का दिया न्योता
  • न्यूयॉर्क में हैं अनुपम खेर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर मीठी नोक-झोंक सुपरहिट रही थी, और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के उनके ऑनस्क्रीन डैड रहे अनुपम खेर (Anupam Kher) को भारत लौटने पर सांप-सीढ़ी खेलने का इनविटेशन दे डाला है. अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें शाहरुख खान को मिस करने की बात लिखी थी. इसके साथ ही अनुपम खेर (Anupam Kher) ने 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के सीन का एक वीडियो भी डाला था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इसी ट्वीट पर रिप्लाई किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया थाः 'मेरे प्यारे शाहरुख खान!! बस ऐसे ही!! न्यूयॉर्क में तुम्हारी अचानक याद आई. हमने एक साथ शानदार समय गुजारा है. और फिर हम अचानक बड़े हो गए! प्यार और दुआएं.' अनुपम खेर ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्में की हैं और इसमें 'डर' और 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' का नाम प्रमुखता से आता है. 

जावेद अख्तर ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर किया Tweet तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कुछ यूं दिया जवाब, Twitter पर हुई बहस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी बहुत ही दिलचस्प अंदाज में अनुपम खेर (Anupam Kher) को जवाब दियाः 'अरे नहीं डैडी कूल! 'ग्रो अप' हों आपके दुश्मन. हम दोनों का दिल तो बच्चा है जी. सर घर आइए सांप-सीढ़ी से शुरुआत करते हैं और हवा में पुल बांधते हैं. मिस यू.' शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'जीरो' थी, और जल्द ही उनकी नई फिल्म की घोषणा हो सकती है. इन दिनों शाहरुख खान का पूरा फोकस उनकी टीम केकेआर पर है जो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...