RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, 'शिक्षित घरों में हैं तलाक के अधिक मामले', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं साधा निशाना

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान को लेकर उनपर निशाना साधा है, साथ ही एक्ट्रेस ने ट्वीट भी किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, 'शिक्षित घरों में हैं तलाक के अधिक मामले', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं साधा निशाना

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान पर किया ट्वीट

खास बातें

  • RSS प्रमुख मोहन भागवत ने तलाक को लेकर दिया था बयान
  • सयानी गुप्ता ने साधा मोहन भागवत पर निशाना
  • सयानी गुप्ता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

RSS प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने हाल ही में तलाक को लेकर बयान दिया, जिसे लेकर वह सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है जिसका नतीजा परिवार का टूटना है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान पर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) का रिएक्शन आया है. सयानी गुप्ता ने मोहन भागवत के बयान को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. (यहां देखें ट्वीट)

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 39वें दिन भी किया तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

9ljgcit

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "तलाक से बचने के लिए (जो कि शर्म की बात है कि उन दोनों को साथ रहना पड़ रहा है, जबकि वह साथ नहीं रहना चाहते और यह काम नहीं भी कर रहा है. हमें अशिक्षित, दबा हुआ, आर्थिक रूप से निर्भर होना चाहिए. नहीं तो...हाव! आप तलाकशुदा हैं! कितनी शर्म की बात है." बता दें कि सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट के जरिए मोहन भागवत पर निशाना साधा है. उनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी मोहन भागवत के बयान पर रिएक्शन दिया था. सोनम कपूर ने उनके बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक समझदार व्यक्ति ऐसे भी बात करता है. मूर्खतापूर्ण."

सारा और कार्तिक की फिल्म का चौथे दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

बता दें कि इसके अलावा सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने एक और ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट बेटियों को पढ़ाने और उन्हें बचाने को लेकर कई बातें की हैं. उन्होंने लिखा, "भाई, बेटी को पढ़ाओगे, कि बचाओगे? कि सिर्फ निलाम ही करते रहोगे? वैसे, बेटी अभी खुद ही पढ़के, खुद को बचाएगी. आपसे...और आपके बेतुके ढकोसलों से." बता दें कि सयानी गुप्ता अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर जमकर निशाना भी साधती हैं. 

देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...