दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोलीं- प्रार्थना कर रही हूं कि नफरत की...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोलीं- प्रार्थना कर रही हूं कि नफरत की...

अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • अलंकृता श्रीवास्तव ने कहा कि मैं प्रार्थना करती हूं कि नफरत की राजनीति...
  • अलंकृता श्रीवास्तव का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर बीते दिन मतदान हो चुके हैं और 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आने वाले हैं. बीते दिन दिल्ली की 70 विधानसभा (Delhi Election) सीटों पर करीब 672 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा. जहां एक तरफ इस चुनाव के जरिए आम आदमी पार्टी (AAP) दोबारा सत्ता में लौटने की कोशिश कर रही है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी सिंहासन पर काबिज होने की पूरी कोशिश कर रही है. इस चुनाव को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अलंकृता श्रीवास्तव ने अपने ट्वीट में कहा वह चुनाव के नतीजों के लिए प्रार्थना कर रही हैं. 

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता गोल्ड मेडल, Photo शेयर कर एक्टर बोले- मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा...

डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर किये ट्वीट में लिखा, "प्रार्थना कर रही हूं कि नफरत की राजनीति पर एक स्वच्छ शासन की शानदार जीत हो." अलंकृता श्रीवास्तव का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्ववीट किये थे, जिसमें जीशान अय्यूब, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अनुभव सिन्हा और अनुराग कश्यप शामिल हैं. 

सारा अली खान ने दिया बयान, बोलीं- कोई मेरे वजन और फैशन पर राय बनाए तो फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब लोग...

वहीं, दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) की बात करें तो इस बार 51.2 फीसदी मतदान हुए हैं, जो कि साल 2015 के मुकाबले 10 प्रतिशत तक कम है. इस चुनाव के दौरान शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और बारी-बारी जाकर मतदान किया. इस चुनाव में जहां कांग्रेस 66 सीटों पर चुनाव लड़ रही तो वहीं बीजेपी ने शहर की 67 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इसके अलावा आम आदी पार्टी ने कुल 70 सीटों पर चुनाव लड़ा है. इन पार्टियों के अलावा इस बार 148 उम्मीदवार भी इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं.

देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...