मोहन भागवत के 'तलाक' वाले बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के तलाक वाले बयान पर रिएक्शन दिया है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

मोहन भागवत के 'तलाक' वाले बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान पर जवाब दिया है

खास बातें

  • आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर आया अनुभव सिन्हा का ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि मुसलमान का तलाक...
  • अनुभव सिन्हा का मोहन भागवत को लेकर आया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्‍ली:

RSS प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) अपने तलाक वाले बयान को लेकर घिरे नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी उनपर उनके तलाक वाले बयान को लेकर निशाना साधा है. दरअसल, मोहन भागवत ने अपने बयान में कहा था कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है जिसका नतीजा परिवार का टूटना है. इस पर उन्हें जवाब देते हुए अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मुसलमान का ट्रिपल तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है और हिंदुओं का तलाक पढ़े-लिखे होने के कारण होता है. 

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंचीं जसलीन, स्टेज पर आते ही यूं मचाया धमाल

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के इस बयान को लेकर उनपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और सयानी गुप्ता ने भी निशाना साधा था. सयानी गुप्ता ने अपने ट्वीट में मोहन भागवत का जवाब देते हुए लिखा, "तलाक से बचने के लिए (जो कि शर्म की बात है कि उन दोनों को साथ रहना पड़ रहा है, जबकि वह साथ नहीं रहना चाहते और यह काम नहीं भी कर रहा है. हमें अशिक्षित, दबा हुआ, आर्थिक रूप से निर्भर होना चाहिए. नहीं तो...हाव! आप तलाकशुदा हैं! कितनी शर्म की बात है." 

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, 'शिक्षित घरों में हैं तलाक के अधिक मामले', तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं साधा निशाना

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं. अपने ट्वीट के जरिए अनुभव सिन्हा समसामयिक मुद्दों पर भी राय पेश करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की है. इससे पहले अनुभव सिन्हा ने आर्टिकल 15 के जरिए भी खूब धमाल मचाया.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com