बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी युवराज और हरभजन से माफी, बोले- आपको भारत के लिए अपना प्यार...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvran Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें अनुभव सिन्हा ने युवी और भज्जी से माफी भी मांगी है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी युवराज और हरभजन से माफी, बोले- आपको भारत के लिए अपना प्यार...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह से मांगी माफी

खास बातें

  • युवराज और हरभजन को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर मांगी क्रिकेटर्स से मांगी माफी
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर पर अपनी राय पेश करते हैं. हाल ही में उन्होंने क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvran Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें अनुभव सिन्हा ने युवी और भज्जी से माफी भी मांगी है. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने कहा कि युवी और भज्जी माफ करना, अभी पढ़ा कि आप दोनों को भारत के लिए अपना प्यार शब्दों में साबित करना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "युवी (Yuvran Singh) और भज्जी (Harbhajan Singh) माफ करना, अभी पढ़ा कि आप लोगों को भारत के लिए अपना प्यार शब्दों में जाहिर करना पड़ा. विश्वास नहीं हो रहा है." बता दें कि युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के एनजीओ के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर मदद की मांग की थी. इसे लेकर लोगों ने हरभजन और युवराज सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था.

बता दें कि कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाकिस्तान में जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए आगे आए थे जिसे देखकर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) काफी खुश हुए थे. हरभजन ने ट्वीट करके अफरीदी को मानवता के लिए ऐसे महान कार्य करने के लिए बधाई भी दी थी. वहीं, युवराज सिंह (Yuvran Singh) की बात करें तो शाहिद अफरीदी के एनजीओ का समर्थन करने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें भी आड़े हाथों लिया. इतना ही नहीं, ट्विटर पर #Shameonyuvi भी हजारों की संख्या में ट्रेंड करने लगा.