विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2020

बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- सरकार ऐसी GDP लाने वाली है, जिसमें हिंदुओं की...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारतीय अर्थव्यवस्था (Indian Economy) को लेकर सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सुना है कि सरकार नया जीडीपी (सकल घरेलू उत्पाद) कॉन्सेप्ट ला रही है. यह कॉन्सेप्ट है वैदिक जीडीपी का.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- सरकार ऐसी GDP लाने वाली है, जिसमें हिंदुओं की...
बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर बेबाकी के साथ समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं. 'आर्टिकल 15' जैसी धमाकेदार फिल्मों से अपना नाम कमाने वाले अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भारतीय अर्थव्यवस्था (Indian Economy) को लेकर सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सुना है कि सरकार नया जीडीपी (सकल घरेलू उत्पाद) कॉन्सेप्ट ला रही है. यह कॉन्सेप्ट है वैदिक जीडीपी का. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर अपनी राय भी खूब पेश कर रहे हैं. 

नोरा फतेही ने 'गर्मी' सॉन्ग पर दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चैलेंज, देखें धमाकेदार Video

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारतीय अर्थव्यवस्था (Indian Economy) को लेकर निशाना साधते हुए लिखा, "सुनने में आया है कि सरकार एक नया जीडीपी कॉन्सेप्ट ला रही है. 'वैदिक जीडीपी'. ये हिंदुओं की वैदिक जीडीपी हमेशा बढ़ती रहेगी, बाकी देशद्रोही बर्बाद हो जाएंगे. अत: हिंदू राष्ट्र." अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने एक और ट्वीट किया है. इस ट्वीट में भी बॉलीवुड डायरेक्टर ने भारतीय अर्थव्यवस्था से संबंधित बात कही है. 

'मलंग' के ट्रेलर पर आया सलमान खान का रिएक्शन, Tweet कर बोले- उई मां...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे लगता है कि ये वामपंथी अर्थशास्त्री लोग बार-बार अंग्रेजी में बोलते हैं तो पब्लिक को समझ में नहीं आ रहा है. Economy in shambles का मतलब होता है कि देश की अर्थव्यवस्था का कांड हो गया है." बता दें कि संसद का बजट (Budget Session 2020) सत्र 31 जनवरी से शुरू होने वाला है. इस बजट सत्र में पहला चरण 31 जनवरी से 11 फरवरी तक होगा, तो वहीं दूसरा चरण 2 मार्च से 3 अप्रैल तक होगा. बजट 2020 ऐसे समय में आ रहा है जब अर्थव्यवस्था लंबे समय से मंदी के खिलाफ संघर्ष कर रही है. सभी क्षेत्रों में कमजोरी के बीच हजारों नौकरियों का नुकसान हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान से जब उनकी गर्लफ्रेंड ने पूछा था मां और मुझ में किसे बचाओगे, तो भाईजान ने दिया ऐसा जवाब कि फैंस बोले- दिल छू लिया
बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- सरकार ऐसी GDP लाने वाली है, जिसमें हिंदुओं की...
जब स्टेज पर प्रीति जिंटा और जया बच्चन ने उड़ाया था ऐश्वर्या राय का मजाक, पुराना वीडियो हुआ वायरल तो भड़क उठे फैंस
Next Article
जब स्टेज पर प्रीति जिंटा और जया बच्चन ने उड़ाया था ऐश्वर्या राय का मजाक, पुराना वीडियो हुआ वायरल तो भड़क उठे फैंस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;