पीएम मोदी ने संवाद को बताया संघर्ष से लड़ने का तरीका तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बस बोलते रहते हो....

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर उनके ट्वीट को लेकर निशाना साधा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी ने संवाद को बताया संघर्ष से लड़ने का तरीका तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बस बोलते रहते हो....

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर साधा निशाना

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
  • डायरेक्टर ने कहा कि बस बोलते रहो...
  • अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन केरल में आयोजित 'ग्लोबल इंडियन थॉट' (Global Indian Thought) को वीडियो के माध्यम से संबोधित किया और कहा कि जहां खुलापन होता है वहां हर विभिन्न विचारों और नवाचारों का सम्मान होना स्वाभाविक है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि संघर्ष से लड़ने का भारतीय तरीका संवाद है, बर्बरता नहीं. पीएम मोदी के इस बयान को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने उनपर निशाना साधा है, साथ ही ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बस बोलते रहते हो..सुन भी लो.

करण जौहर के बेटे ने उन्हें बुलाया 'करण जोकर', प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर बताई खास बातें

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बयान को लेकर आया अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा, "तो मन की बात बंद करके डायलॉग क्यों नहीं करते? बस बोलते रहते हो..सुन भी लोग." बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिन ग्लोबल इंडियन थॉट (Global Indian Thought) को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया भारत की शांति, एकता और भाईचारे के गुणों के कारण इसकी तरफ आकर्षित होती है. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 7वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

वहीं अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बात करें तो वह अपने ट्ववीट को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अपने ट्वीट के जरिए वह समसामयिक मुद्दों पर जमकर रिएक्शन देते हैं, साथ ही लोगों पर निशाना भी साधते हैं. कई बार अपने ट्वीट के वजह से अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com