करण जौहर के बेटे ने उन्हें बुलाया 'करण जोकर', प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर बताई खास बातें

करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट कर फैंस को बताया कि उनके बेटे ने उन्हें करण जौहर की जगह करण जोकर बुलाया.

करण जौहर के बेटे ने उन्हें बुलाया 'करण जोकर', प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर बताई खास बातें

करण जौहर (Karan Johar) के बेटे ने बुलाया उन्हें 'करण जोकर'

खास बातें

  • करण जौहर के बेटे ने बुलाया उन्हें करण जोकर
  • प्रोड्यूसर ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी
  • करण जौहर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में धूम मचा रखी है. लेकिन हाल ही में उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे यश जौहर (Yash Johar) से जुड़ी एक खास बात बताई है. करण जौहर ने ट्वीट कर फैंस को बताया कि उनके बेटे ने उन्हें करण जौहर की जगह करण जोकर बुलाया. इतना ही नहीं, वह उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करता है. करण जौहर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 21वें दिन भी रहा जलवा, किया इतना कलेक्शन

'हाउसफुल 4' की एक्ट्रेस से मिलने के लिए फैन ने किया 5 दिन इंतजार, मिलीं तो यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

अपने ट्वीट में करण जौहर (Karan Johar) ने लिखा, "मेरा बेटने अभी मुझे 'करण जोकर' कहकर बुलाया. मुझे लगता है कि वह मुझे इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करता है." करण जौहर के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अमिश त्रिपाठी ने लिखा, "मेरे बेटे को लगता है कि रिक रिओर्डन की किताबें मुझसे बेहतर हैं. यह बेटे हमें हमेशा धरती पर ही रखने के लिए बने हुए हैं." बता दें कि करण जौहर के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी. करण जौहर के बच्चे रूही और यश दोनों का जन्म साल 2017 में सरोगेसी की मदद से हुआ था. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 7वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) प्रोड्यूस की थी, जिसने सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी गुड न्यूज अब तक 190 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा करण जौहर तख्त, दोस्ताना 2 और ब्रह्मास्त्र भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com