जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले पर फूटा बॉलीवुड डायरेक्टर का गुस्सा, बोले- कोई शर्म नहीं बची है...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) के तबादले पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले पर फूटा बॉलीवुड डायरेक्टर का गुस्सा, बोले- कोई शर्म नहीं बची है...

ओनिर (Onir) ने जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Murlidhar) के तबादले पर ट्वीट किया है

खास बातें

  • जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले पर फूटा बॉलीवुड डायरेक्टर का गुस्सा
  • ओनिर ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर साधा निशाना
  • ओनिर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

दिल्ली हिंसा की सुनवाई कर रहे जज जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) का दिल्ली उच्च न्यायालय से पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के तौर पर तबादला कर दिया. जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि जज जस्टिस एक मुरलीधर ने बुधवार को केंद्र, दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस को राजधानी में हिंसा रोकने में असफल रहने के लिए फटकार लगाई थी.

अनुराग कश्यप ने दिल्ली के मौजूदा हालात पर किया ट्वीट, बोले- जिंदगी गुजर जाती है एक घर बनाने को...

वहीं, बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) के तबादले पर निशाना साधते हुए कहा, "घृणित लोगों के इस गिरोह में अब कोई शर्म नहीं बची है." ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि ओनिर ने इससे पहले एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बीजेपी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या चुनाव हारने के बाद बीजेपी ने दिल्ली को यह तोहफा दिया है. शर्मनाक, अमित शाह दिल्ली को जलते हुए और जिंदगियों को खत्म होते हुए कैसे देख सकते हैं."

दिल्ली हिंसा में 27 लोगों की हुई मौत तो फराह खान बोलीं- पोस्टमार्टम होना चाहिए, जिससे...

वहीं, न्यायाधीश एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) की बात करें तो उनके तबादले का नोटिस केंद्र सरकार ने बुधवार रात जारी किया. सरकारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि संविधान के आर्टिकल 222 के तहत,सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की अनुशंसा पर राष्ट्रपति जस्टिस मुरलीधर का दिल्ली हाईकोर्ट के जज से पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के जज के तौर पर तबादला करते हैं. जस्टिस मुरलीधर अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जज का कार्यभार संभालेंगे. दिल्ली हिंसा को लेकर बुधवार को जस्टिस मुरलीधर ने कहा था कि हम देश में दोबारा 1984 जैसी घटना होने नहीं दे सकते.

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com