जामिया में शख्स ने की फायरिंग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले-दिल्ली पुलिस देखती रही वो गोली चलाता रहा...

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) विश्वविद्यालय में गुरुवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बीच एक शख्स बंदूक लेकर घुस गया और फायरिंग कर दी.

जामिया में शख्स ने की फायरिंग, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले-दिल्ली पुलिस देखती रही वो गोली चलाता रहा...

जामिया में शख्स ने चलाई गोली

खास बातें

  • जामिया में शख्स ने की फायरिंग
  • इस फायरिंग में एक छात्र जख्मी हो गया
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) विश्वविद्यालय में गुरुवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बीच एक शख्स बंदूक लेकर घुस गया और फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एक छात्र जख्मी भी हो गया. यह घटना गुरुवार दोपहर की है. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. इस घटना पर अब चारों ओर से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी इस घटना पर हैरानी जताते हुए एक ट्वीट किया, जो सुर्खियां बटोर रहा है. ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

जामिया में प्रदर्शनकारियों पर इस शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर बोले- ये एक दिन आप सब को घर में घुस के मारेंगे...

0uqhnf1g

ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में लिखा: "दिल्ली पुलिस देखती रही, जबकि शख्स निडर होकर जामिया के छात्रों पर गोली चलाता है और भाग जाता है. आपको गुंडों की रक्षा करने के लिए कौन भुगतान करता है? आपके वेतन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले करदाताओं का पैसा हमारे बच्चों की रक्षा के लिए है न कि गुंडों के लिए." बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने इस तरह इस घटना को लेकर ट्वीट किया और दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए. ओनिर का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

नोरा फतेही ने लंदन की सड़कों पर किया धमाकेदार डांस, खड़े होकर देख रहे थे अंग्रेज- देखें Video

अब खबर आ रही है कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में बृहस्पतिवार को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पिस्तौल दिखाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है. उसे प्रदर्शनकारी छात्रों ने पकड़ लिया था. एक छात्र को घायल जैसी स्थिति में देखकर जामिया इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया. घटना के समय वहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और कई मीडिया समूह के लोग मौजूद थे. ये छात्र जामिया से महात्मा गांधी की समाधि राजघाट जा रहे थे. (इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...