लाल किले पर पहुंची किसानों की ट्रैक्टर रैली, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- ऐतिहासिक ट्रैक्टर परेड...देखें Video

किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) दिल्ली के विभिन्न इलाकों से होते हुए लाल किला (Red Fort) पहुंच चुकी है. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है.

लाल किले पर पहुंची किसानों की ट्रैक्टर रैली, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- ऐतिहासिक ट्रैक्टर परेड...देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

किसानों की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) दिल्ली के विभिन्न इलाकों से होते हुए लाल किला (Red Fort) पहुंच चुकी है. यही नहीं, किसानों ने लाल किले पर अपना झंडा भी फहरा दिया है. किसानों की इस ट्रैक्टर को रैली को लेकर बॉलीवुड एक्टर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. जहां कुछ हस्तियां किसानों के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनके विरोध में ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर किसान आंदोलन का लगातार समर्थन करते आए हैं, और उन्होंने किसानों के लाल किले पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही 'ऐतिहासिक ट्रैक्टर परेड (#HistoricTractorPrade)' हैशटैग शेयर किया है.

कंगना रनौत ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर निकाला गुस्सा, बोलीं- शर्म करो...


किसान आंदोलन को लेकर प्रकाश राज ने वीडियो किया शेयर, बोले- हमें मत बताओ हम क्या चाहते हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किसानों की ट्रैक्टर परेड (Kisan Tractor Parade) शुरू होने के कुछ घंटे बाद ही दोपहर में लाल किले में 20 से ज्यादा ट्रैक्टर घुस गए. किसान प्रदर्शनकारी किसान हाथों में तिरंगा झंडा लिया नारेबाजी करते हुए दिखे. किसानों ने अपना झंडा भी लाल किले पर फहराया. अब बताया जा रहा है कि आईटीओ (ITO) पर अब हालात काबू में आ गए हैं. किसान ट्रैक्टर लेकर आईटीओ से रेड फोर्ट (Red Fort) की तरफ रवाना हो रहे हैं. जिसकी वजह से बड़ी संख्या में ट्रैक्टर समेत किसान लाल किले पर पहुंच गए हैं. इस तरह लाल किले पर किसान भारी संख्या में मौजूद हैं.