गुरदास मान ने कहा, 'मंदिर-मस्जिद' कभी फुरसत से बना लेना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गुरदास मान ने कहा, 'मंदिर-मस्जिद' कभी फुरसत से बना लेना, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात...

ओनिर (Onir) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ओनिर का ट्वीट हुआ वायरल
  • गुरदास मान का शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात जनता के सामने रखने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir Twitter) ने हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) पर अपने विरोध को लेकर काफी फेमस हुए थे. डायरेक्टर समय- समय पर सरकार की नीतियों को लेकर भी ट्वीट करते हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. अब ओनिर अपने एक ट्वीट को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस ट्वीट में ओनिर ने लिखा, "मंदिर मस्जिद कभी फुरसत में बना लेना. वो घर तो बना लोग, जो नफरत से टूटे हैं."

मुस्लिम कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे में की तोड़फोड़, तो जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन...देखें Tweet

बता दें, बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने इस ट्वीट को लिखते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में फेमस पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) धर्म के नाम पर लोगों के बंटवारे को लेकर एक कविता के जरिए धार्मिक कट्टरपंथियों पर तंज कस रहे हैं. इस वीडियो में गुरदास मान कर रहे हैं, "क्या हंसेंगे हंसाएंगे जग को हंसाने वाले, बात का बतंगड़ बना लेते हैं जमाने वाले."

Dabangg 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'दबंग 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 15वें दिन कमाए इतने करोड़


इस वीडियो में गुरदास मान (Gurdas Maan) आगे कह रहे हैं, "शर्म की बात कहूं या धर्म की बात कहूं, एक ही जैसे हैं मंदिर और मस्जिद को गिराने वाले. अल्लाह वालों, राम वालों अपने मजहब को सियासत से बचा लो, मंदिर-मस्जिद कभी फुरसत में बना लेना, जो नफरत से टूटे हैं, वो घर तो बना लो." ओनिर (Onir) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com