आदित्य ठाकरे ने अपने नाम में जोड़ा मां का नाम, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही यह बात-देखें Tweet

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने रविवार को एक ट्वीट किया, जो खूब सुर्खियों में रहा. उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी रिएक्शन दिया है.

आदित्य ठाकरे ने अपने नाम में जोड़ा मां का नाम, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही यह बात-देखें Tweet

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) की अगुवाई में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ने शनिवार को यहां 288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया. शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के महागठबंधन को विश्वास मत के लिए न्यूनतम 145 वोट की जरूरत थी, लेकिन उन्हें कुल 169 मत मिले. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 105 विधायकों ने विधानसभा से वॉकआउट किया, जबकि चार विधायक तटस्थ रहे और उन्होंने वोटिंग में हिस्सा नहीं लिया. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के भतीजे व पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने रोहित पवार और ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) के साथ मिलकर सरकार के पक्ष में मतदान किया.

Viral Video: शॉपिंग मॉल में खरीददारी कर रहा था शख्स, तभी बजा 'लौंग लाची' सॉन्ग और मचा दी धूम

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने रविवार को एक ट्वीट किया, जो खूब सुर्खियों में रहा. उनके इस ट्वीट बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी रिएक्शन दिया है. आदित्य ठाकरे ने ट्विटर पर लिखा: "मैं, आदित्य रश्मि उद्धव ठाकरे, 169वें नंबर में से 25 नंबर पर. शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन महा विकास अघाड़ी के समर्थन में वोट करता हूं, जिसका नेतृत्व उद्धव ठाकरे जी करेंगे." गौर करने वाली बात यह है कि आदित्या ठाकरे ने नाम में अपनी मां का नाम जोड़ा. बॉलीवुड डायरेक्टर ने इसी पर अपना रिएक्शन दिया है.

धर्मेंद्र के फार्महाउस में उगे नए फल, तो बोले- ये हैं किसान के हीरे-जवाहरात, देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने लिखा: "आपके और सम्मान बढ़ गया, क्योंकि आपने नाम में अपनी मां का नाम जोड़ा है. बहुत सुंदर." ओनिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सभी मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं. बता दें कि इससे पहले अजित पवार ने भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ गठजोड़ करते हुए राकांपा से बगावत कर 23 नवंबर की सुबह उप-मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेकर सभी को चौंका दिया था. यह सरकार हालांकि मुश्किल से 80 घंटे भी नहीं चल सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...