बॉलीवुड डायरेक्टर ने Coronavirus पर किया Tweet, बोले- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन चाइना...

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया है, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने Coronavirus पर किया Tweet, बोले- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन चाइना...

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopa Verma) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • राम गोपाल वर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोना वायरस को लेकर किया ट्वीट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'सत्या' और 'सरकार' जैसी धांसू फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया है. राम गोपाल वर्मा (RGV) ने कोरोना वायरस के चीन से फैलने को लेकर जोरदार तंज भी कसा है. RGV का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus in Delhi) भारत में दस्तक दे चुका है और इसके कई मामले दिल्ली और तेलंगाना में सामने आए हैं. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Loca Video Song: यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग 'लोका' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारी मौत भी मेड इन चाइना होगी.' इस तरह RGV ने कोरोना वायरस के चीन से आने पर इस तरह तंज कसा है. 

सलमान खान की फिल्म 'राधे' के साथ टकराव पर बोले अक्षय कुमार- पहली बार थोड़े ही टकरा रहा हूं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दुनिया के कई देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दहशत के बाद धीरे-धीरे अब यह भारत में भी पैर पसारता जा रहा है. भारत में अब तक कोरोना वायरस के अब तक छह मामलों की पुष्टि हुई है. ताजा मामला जयपुर का है, जहां इतालवी नागरिक के नमूनों की तीसरी जांच में भी उसे पॉजिटिव पाया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...