उद्धव ठाकरे ने कहा 'महाराष्ट्र में NRC नहीं आने देंगे' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- आप पर...

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)के बयान को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

उद्धव ठाकरे ने कहा 'महाराष्ट्र में NRC नहीं आने देंगे' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- आप पर...

संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने उद्धव ठाकरे के बयान को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • उद्धव ठाकरे ने एनआरसी को लेकर दिया बयान
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में नहीं लागू होने दूंगा इसे...
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने उद्धव ठाकरे को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह महाराष्ट्र में एनआरसी (National Register Of Citizenship) लागू नहीं होने देंगे, क्योंकि इससे हिंदुओं को भी अपनी नागरिकता साबित करने में दिक्कत होगी. उद्धव ठाकरे ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के बारे में भी अपनी राय पेश करते हुए कहा कि इस कानून के तहत किसी को भी देश से बाहर निकाला जा सकता है, इसलिए मैं इसे यहां नहीं आने दूंगा. उद्धव ठाकरे कि इस बयान को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायल हो रहा है. उन्होंने उद्धव ठाकरे के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि हमें आप पर गर्व है. (यहां देखें ट्वीट)

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- सबकी औकात नहीं होती...

संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के एनआरसी (NRC) और सीएए (Citizenship Amendment Act) को लेकर आए बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध दिये. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आपके ऊपर गर्व है सर." बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने इंटरव्यू में कहा, "एनआरसी के तहत ना केवल मुस्लिम बल्कि हिंदुओं को भी अपनी नागरिकता साबित करने में दिक्कत होगी. इसलिए मैं एनआरसी को यहां नहीं आने दूंगा." बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण को लेकर देश के कई हिस्सों में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. 

शकीरा ने Superbowl में कुछ इस अंदाज में किया Belly Dance, फैन्स के उड़ गए होश- देखें Video

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bag) से लेकर जामिया (Jamia), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई क्षेत्रों और देश के कई हिस्सों में लोग नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन बीती रात दिल्ली में जामिया के पास दो बदमाशों ने गोलीबारी की, हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. इस मामले पर वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता और सशस्त्र अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत हत्या की कोशिश का एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com