Budget 2020: बॉलीवुड डायरेक्टर को बजट का नाम सुनते ही लगने लगा डर, इस बात की है आशंका

Budget 2020: केंद्रीय बजट 2020 (Union Budget 2020) एक फरवरी को पेश किया जाएगा. लेकिन इससे पहले बॉलीवुड डायरेक्टर ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Budget 2020: बॉलीवुड डायरेक्टर को बजट का नाम सुनते ही लगने लगा डर, इस बात की है आशंका

Budget 2020: बजट को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

Budget 2020: केंद्रीय बजट 2020 एक फरवरी को पेश किया जाएगा. इस बजट से आम लोगों को काफी उम्मीदें हैं और पूरा देश कल पेश होने वाले बजट पर ध्यान लगाकर बैठा है. बजट को लेकर बॉलीवुड गलियारा भी काफी सक्रिय है. बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने बजट पेश होने से पहले एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. संजय गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा: "कल बजट का दिन और मुझे डर लग रहा है, इसके लिए नहीं कि बजट में क्या होगा बल्कि इसके लिए इससे ध्यान विचलित करने के लिए क्या किया जाएगा."

शिल्पा शेट्टी को देख गर्लफ्रेंड को भूला यह लड़का, बनाया दीवानों जैसा हाल- देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने इस तरह शनिवार को पेश होने वाले बजट को लेकर ट्वीट किया. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि संजय गुप्ता एक भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं. उन्हें बॉलीवुड में 'आतिश', 'कांटे', 'काबिल', 'शूट आउट एट लोखंडवाला', 'शूटआउट एट वडाला', 'जज्बा' और 'जिंदा' जैसे फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनकी फिल्मों को लोक खूब पसंद करते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

बता दें कि शुक्रवार को आर्थिक समीक्षा (Economic Survey 2019-20) को संसद में पेश किया गया, जिसको लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस ने शुक्रवार को पेश आर्थिक समीक्षा की आलोचना करते हुए दावा किया कि सरकार को आम आदमी की कोई चिंता नहीं है. पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने यह भी कहा कि शनिवार को बजट पेश करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण यह बताएं कि 45 साल की सबसे भयावह बेरोजगारी कैसे दूर होगी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''मोदीनोमिक्स का पहला और आखिरी अध्याय नोटबन्दी था. इसके बाद  'खालीनॉमिक्स' जैसा शब्द लाया गया." उन्होंने दावा किया कि इस आर्थिक समीक्षा में आर्थिक विषमता और राजकोषीय घाटे के बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...