बिजनेसमैन राहुल बजाज ने अमित शाह से पूछा यह सवाल, तो बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर बोले- 'कोई तो है...'

बिजनेसमैन राहुल बजाज (Rahul Bajaj) ने कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं. इस पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर ने ट्वीट किया है.

बिजनेसमैन राहुल बजाज ने अमित शाह से पूछा यह सवाल, तो बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर बोले- 'कोई तो है...'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और बिजनेसमैन राहुल बजाज (Rahul Bajaj)

खास बातें

  • बिजनेसमैन राहुल बजाज ने अमित शाह से पूछा यह सवाल
  • बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का आया रिएक्शन
  • उनका ट्वीट सुर्खियों में है
नई दिल्ली:

बिजनेसमैन राहुल बजाज (Rahul Bajaj) की टिप्पणी का उत्तर देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को कहा कि सरकार और बीजेपी (BJP) ने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) के संबंध में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है. इस दौरान राहुल बजाज ने यह भी कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं. अब इस पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने रिएक्शन दिया है, जो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

सलमान खान अब Bigg Boss 13 को नहीं करेंगे होस्ट? इस सेलिब्रेटी का नाम सबसे आगे...

7tp0arbo

विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वी किया: "राहुल बजाज (Rahul Bajaj) इकलौते ऐसे बिजनेसमैन हैं, जो सत्ता के खिलाफ सच बोलने का साहस रखते हैं.  ईमानदारी से कहूं तो यह आश्चर्य की बात है कि एक तो ऐसा व्यक्ति है. आपके लिए और अधिक पावर सर." विशाल डडलानी ने इस तरह राहुल बजाज पर अपना रिएक्शन दिया है. वैसे भी वो हर मुद्दे पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के सामने छेड़े ऐसे सुर कि सिंगर भी रह गई हैरान...देखें Video

बता दें कि अमित शाह (Amit Shah) ने इन आरोपों का खंडन किया कि देश में डर का माहौल है. अमित शाह ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है. अमित शाह ने कश्मीर की स्थिति पर बात करते हुए उद्योगपतियों से अपील की कि वे अपने परिवार के साथ घाटी जाएं और वहां की वास्तविक स्थिति का जायजा लें.

शूटिंग के दौरान ठंड से कंपकंपाई शिल्पा शेट्टी, डायरेक्टर को भी लगा दी फटकार, बोलीं- निकम्मा... देखें Video

इससे पहले 'इकोनॉमिक टाइम्स' पुरस्कार समारोह में उद्योगपति राहुल बजाज (Rahul Bajaj) की टिप्पणी का उत्तर देते हुए अमित शाह (Amit Shah) कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा के बयान की निंदा कर चुके हैं और पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है. उन्होंने कहा, "न तो सरकार और न ही भाजपा, इस प्रकार के बयानों का समर्थन करती है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं." उल्लेखनीय है कि प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान उस वक्त विवादित टिप्पणी की थी जब द्रमुक सदस्य ए राजा महात्मा गांधी की हत्या को लेकर गोडसे के अदालत में दिए बयान के बारे में बोल रहे थे. प्रज्ञा की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया था.  (इनपुट भाषा से)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...