NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस पर हुए हमले से भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, कहा- ये उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो...

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने दिल्ली पुलिस पर हुए हमलों पर अपना गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया है. अशोक पंडित ने ट्वीट कर कहा कि ये वकीलों और उन आतंकवादियों में क्या फर्क रह गया है जो...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस पर हुए हमले से भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, कहा- ये उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने दिल्ली पुलिस के साथ हुई घटना पर जताया गुस्सा

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस के साथ हुए हमले पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर
  2. अशोक पंडित ने ट्वीट कर वकीलों पर जताया गुस्सा
  3. अशोक पंडित का दिल्ली पुलिस और वकीलों की झड़प आया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में  2 नवंबर को वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प ने बड़ा रूप ले लिया है. इस विवाद के दौरान कोर्ट के बाहर ही कुछ पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया गया. इस मामले को लेकर न केवल दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में गुस्सा देखने को मिला. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपना गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया है. अशोक पंडित ने ट्वीट कर कहा कि ये वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो कश्मीर में सेना के जवानों पर हमला करते हैं. दिल्ली पुलिस पर हुए हमले पर आया अशोक पंडित का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

gld9vhm

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में इस घटना पर विरोध जताते हुए लिखा, "एक खतरनाक स्थिति, जिसने राजधानी की संपूर्ण सुरक्षा को ही खतरे में डाल दिया है. यह वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो कश्मीर में जवानों पर हमला करते हैं." बता दें कि अशोक पंडित के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय पेश की थी. स्वरा भास्कर ने इस घटना को शर्मनाक बताया था. उन्होंने कहा, "इस तरह से दिल्ली पुलिसकर्मीयों पर हमला करना. आशा है कि उन्हें बुक किया गया है. समस्या यह है कि ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित करते है."

Yeh Saali Aashiqui Trailer: अमरीश पुरी के पोते वर्धान पुरी की डेब्यू मूवी का ट्रेलर रिलीज, एक्टिंग से यूं जीता दिल

बता दें, केवल एक छोटे से पार्किंग विवाद पर शुरु हुई इस झड़प को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों और अधिकारियों ने बताया कि इस विवाद में 10 पुलिसकर्मी (Delhi Police) और कई वकील (Lawyers) घायल हो गए. इस दौरान 17 वाहनों में तोड़फोड़ की गई. पुलिस ने बताया कि घायलों में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी जिला) हरिंदर कुमार, कोतवाली और सिविल लाइंस थाने के प्रभारी और पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) के ऑपरेटर भी हैं. वहीं हाईकोर्ट ने इस मामले में न्याययिक जांच के आदेश दिए हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement