NDTV Khabar

Ayodhya Verdict: अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड से किसने क्या बोला?

बॉलीवुड गलियारे (Bollywood On Ayodhya Verdict) से भी अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ayodhya Verdict: अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड से किसने क्या बोला?

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गलियारे (Bollywood On Ayodhya Verdict) से भी अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर रिएक्शन आ रहे हैं. फरहान अख्तर, तापसी पन्नू और मधुर भंडारकर जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने शनिवार को अयोध्या मसले (Ayodhya Verdict) पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और लोगों से इस निर्णय को स्वीकार करने और इसका मान रखने की अपील की. सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को क्रेंद्र को तीन महीने के भीतर एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया, जो अयोध्या में विवादित स्थल पर मंदिर बनाएगा. सर्वसम्मत फैसले में, प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच-सदस्यीय पीठ ने कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड, जो इस टाइटल सूट के पक्षकार थे, उन्हें मस्जिद बनाने के लिए कहीं और वैकल्पिक भूमि दी जानी चाहिए.

अयोध्या पर आया SC का फैसला तो सलमान खान के पिता बोले, 5 एकड़ भूमि पर हमारे लिए मस्जिद नहीं बल्कि...


इस ऐतिहासिक फैसले के बाद हैशटैगअयोध्या ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया. इस पर अपनी राय साझा करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी ट्विटर का इस्तेमाल किया. आइए देखते हैं कुछ बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रियाएं :

सपना चौधरी ने पर्पल कलर के सूट में किया ऐसा डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

तापसी पन्नू : अयोध्या के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की सराहना. आवश्यक कदम उठाए जाएं. अब उन मुद्दों पर काम करने की दिशा में कदम बढ़ाते हैं जो हमारे देश को रहने योग्य सबसे बेहतर जगह बनाने में मदद करेंगे.

फरहान अख्तर : इससे संबंधित सभी से विनम्र निवेदन, आज अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. चाहें यह आपके पक्ष में हो या विपक्ष में, इसे गौरव के साथ स्वीकार करें. एक इंसान के तौर पर हमें इससे अब आगे बढ़ने की जरूरत है. जय हिंद.

मधुर भंडारकर : अयोध्या मसले पर सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए गए सही फैसले का स्वागत करता हूं. लंबे समय से विचाराधीन मुद्दे का अन्तत: समाधान हुआ.

कुणाल कपूर : यह शांति और सद्भावना बनाए रखने का वक्त है. एक-दूसरे के प्रति संवेदनात्मक रवैया अपनाएं और एक अधिक समावेशी व एकीकृत राष्ट्र का निर्माण करें.

विवेक आनंद ओबेरॉय : हमारे महान राष्ट्रपिता से बेहतर बात कोई नहीं कह पाया है. शांति कायम कर और हमेशा एकजुट रहकर महात्मा को सम्मान प्रदान करें.

हेमा मालिनी: "माननीय का फैसला. "अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भारतीय न्यायपालिका प्रणाली में विश्व का विश्वास बढ़ाया है. फैसले के बाद 130 करोड़ भारतीयों द्वारा बनाई गई शांति इस बात का प्रमाण है कि एकता और एकजुटता की भावना 'भारत की आत्मा' है. मैं अपने राष्ट्र के इस जज्बे को सलाम करती हूं." 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement