साध्वी प्रज्ञा के हेमंत करकरे पर बयान को लेकर 'सेक्रेड गेम्स' के राइटर का ट्वीट, कसाब और साध्वी पर यूं कसा तंज

साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के हेमंत करकरे (Hemant Karkare) को लेकर दिए गए इस विवादित बयान पर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने लिखा हैः 'बीजेपी की भोपाल से प्रत्याशी और आतंकी हमले की आरोपी खुलेआम कह रही है...'

साध्वी प्रज्ञा के हेमंत करकरे पर बयान को लेकर 'सेक्रेड गेम्स' के राइटर का ट्वीट, कसाब और साध्वी पर यूं कसा तंज

साध्वी प्रज्ञा का हेमंत करकरे पर विवादित बयान, बॉलीवुड राइटर का आया जवाब

खास बातें

  • साध्वी प्रज्ञा का हेमंत करकरे पर विवादित बयान
  • बॉलीवुड राइटर ने किया ट्वीट
  • 'सेक्रेड गेम्स' के राइटर हैं वरुण ग्रोवर
नई दिल्ली:

आतंक के मामले में संदिग्ध साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को बीजेपी ने भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है और इसके बाद से ही राजनैतिक माहौल गर्मा गया है. लेकिन साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मैंने ही हेमंत करकरे को कहा था कि तेरा सर्वनाश होगा. साध्वी प्रज्ञा का यह बयान सोशल मीडिया पर एकदम से वायरल हो गया और अब बॉलीवुड से भी इसे लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के जाने-माने राइटर-गीतकार वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने ट्वीट किया है और साध्वी प्रज्ञा के इस बयान पर अपने तरीके से कमेंट किया है. वरुण ग्रोवर (Varun Grover) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) के हेमंत करकरे (Hemant Karkare) को लेकर दिए गए इस विवादित बयान पर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने लिखा हैः 'सिर्फ. नहीं. शब्द. बीजेपी की भोपाल से प्रत्याशी और आतंकी हमले की आरोपी खुलेआम कह रही है कि उसने 26/11 के हीरो एटीएस चीफ हेमंत करकरे की मौत की कामना की थी और इस तरह दावा कर रही है कि जैसे कसाब और उसकी टीम उसकी इस कामना का हिस्सा थी.' इस तरह वरुण ग्रोवर ने कड़े शब्दों में अपनी बात रखी है. वैसे भी वरुण ग्रोवर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए भी पहचाने जाते हैं. वरुण ग्रोवर ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की स्क्रिप्ट लिखी थी. इसके अलावा, 'फैन', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों के लिए भी गीत लिखे हैं.

कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

बता दें कि हेमंत करकरे (Hemant Karkare) मुंबई में हुए आतंकी हमले में आतंकवादियों की गोलियों का शिकार हुए थे. इसके अलावा जिस केस में साध्वी प्रज्ञा आरोपी थीं, उस मालेगांव सीरियल ब्लास्ट की जांच इनके पास ही थी. हालांकि, उनकी चार्जशीट पर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे. बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल लोकसभा सीट से उतारा है. प्रज्ञा ठाकुर और दिग्विजय सिंह के खिलाफ पहले भी कई बार निशाना साध चुकी हैं.  उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह द्वारा भगवा आतंकवाद और हिन्दू आतंकवाद शब्द कहना गलत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...