बोमन ईरानी फिर बने दादा, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कही ये इमोशनल बात

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी फिर दादा बन गए हैं, उनके बेटे दानिश की पत्नी रिया ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस बार उनके घर नन्ही परी आई है.

बोमन ईरानी फिर बने दादा, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कही ये इमोशनल बात

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी (Boman IRani)

खास बातें

  • बोमन ईरानी फिर बने दादा
  • इमोशनल होकर लिखा ऐसा
  • बोमन की आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी फिर दादा बन गए हैं, उनके बेटे दानिश की पत्नी रिया ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस बार उनके घर नन्ही परी आई है. बच्ची के जन्म से उत्साहित बोमन ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बोमन ने दानिश और रिया की ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "नवजात बच्ची को गोद में लेने से बेहतर कुछ भी प्यारा नहीं हो सकता, जो जल्द ही ग्रैंड पा कहेगी. बेटे दानिश ईरानी और बहू रिया को बहुत सारा प्यार." दानिश और रिया वर्ष 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने वर्ष 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था.

Teddy Day 2019: मिर्ज़ा ग़ालिब के 7 सबक जो इश्क का इजहार करने से पहले जरूर पढ़ें, बहुत काम आएंगे

 

 

59 वर्षीय अभिनेता और उनकी पत्नी जेनोबिया का एक और बेटा भी है, जिसका नाम केयोज ईरानी (31) है. उनका बेटा भी बॉलीवुड अभिनेता है और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'यंगिस्तान' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुका है. बोमन आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' और आगामी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आएंगे. 

टाइगर श्रॉफ ने अपने हमशक्ल से की मारपीट, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

बता दें, हिन्दी फिल्म जगत में दो दशक से अधिक समय तक काम करने के बाद बोमन ईरानी की अब निर्माता और निर्देशक बनने की योजना है. 59 वर्षीय अभिनेता ने अपना प्रोडक्शन बैनर ‘ईरानी मूवीटोन' शुरू किया. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह दिल से अब भी एक अभिनेता हैं. ईरानी ने कहा, ‘‘मैं हमेशा एक अभिनेता रहूंगा. यह सिर्फ इतना है कि मुझे एक नया कौशल मिल गया है, लेखन. बाल्यावस्था से ही मैं लेखन करता था लेकिन बुरा लिखता था.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से भी)