Box Office पर इन दो सुपरस्टार से रजनीकांत ने लिया पंगा, भिड़ंत 27 अप्रैल को

बॉक्स ऑफिस पर होने वाले टकराव सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हो रहे हैं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं हैं. रजनीकांत धमाल करने जा रहे हैं.

Box Office पर इन दो सुपरस्टार से रजनीकांत ने लिया पंगा, भिड़ंत 27 अप्रैल को

फिल्म 'काला' में रजनीकांत

खास बातें

  • 27 अप्रैल को रिलीज होगी तीन सुपरस्टार्स की मुलाकात
  • रजनीकांत की '2.0' भी है तैयार
  • महेश बाबू और अलू अर्जुन की फिल्में होंगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर होने वाले टकराव सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हो रहे हैं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं हैं. ऐसा ही कुछ महामुकाबला 27 अप्रैल को देखने को मिलेगा. रजनीकांत ने साउथ के दो युवा सितारों को टक्कर देने का फैसला ले लिया है. रजनीकांत की 2.0 की रिलीज डेट अभी कोई फिक्स नहीं हुई है लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘काला’ के लिए 27 अप्रैल तय कर दी है. इस तरह महेश बाबू और अलू अर्जुन को बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत के तूफान को सहना पड़ेगा.
 


Priya Prakash Varrier: इनकी आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया, जानें लाइफ से जुड़ी खास बातें

27 अप्रैल को महेश बाबू की 'भारत आने नेनु' रिलीज होगी. यह एक पॉलिटिकल थ्रिलर है और इसमें महेश बाबू मुख्यमंत्री का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अलू अर्जुन की एक्शन फिल्म ‘ना पेरू सूर्या’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है, यह फिल्म सेना को लेकर बनाई गई है. इस तरह साउथ के तीन सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए तैयार है.



Happy Birthday Pran: दिल्ली के बल्लीमारां में हुआ था 'बरख़ुरदार' का जन्म, रामलीला में बनते थे सीता

तीनों ही सुपरस्टार की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है. लेकिन रजनीकांत इन दोनों सितारों में बड़े हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनका जबरदस्त जलवा है.
 
‘डेडली डंडा’ के नाम से फेमस है ये 6 फुट 7 इंच का टीवी एक्टर, WWE में करने जा रहा है डेब्यू

ऐसे में महेश बाबू और अलू अर्जुन अगर इसी दिन फिल्म रिलीज करते हैं तो यह त्रिकोणीय मुकाबला दिलचस्प होगा, और किसी न किसी को जरूर जोर का झटका लगेगा. वैसे इंतजार रहेगा कि कोई इनमें से अपनी फिल्म को आगे सरकाने का फैसला लेता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com