NDTV Khabar

YouTube पर 3.5 करोड़ लोग देख चुके हैं यह हॉरर कॉमेडी, अब अक्षय कुमार बना रहे Remake

अक्षय कुमार ऐसे सुपरस्टार हैं जो एक साल में 3-4 फिल्में लाने में यकीन करते हैं. उनकी कोशिश ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाने की रहती है.

203 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
YouTube पर 3.5 करोड़ लोग देख चुके हैं यह हॉरर कॉमेडी, अब अक्षय कुमार बना रहे Remake

'कंचना-2' में राघव लॉरेंस और 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार

खास बातें

  1. 'भूल भुलैया' भी थी हॉरर कॉमेडी
  2. तमिल फिल्म है 'कंचना-2'
  3. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' रिलीज को है तैयार
नई दिल्ली: अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एकमात्र सुपरस्टार हैं जो एक साल में 3-4  फिल्में लाने में यकीन करते हैं. उनकी कोशिश ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाने की रहती है ताकि वे विविधता के साथ अपने फैन्स के साथ भी कनेक्शन बनाए रखें. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. रजनीकांत के साथ 2.0 अप्रैल में रिलीज हो रही है. 'केसरी' की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. अब खबर आ रही है कि वे साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'कंचना 2' के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि आधाकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

Padman के प्रमोशन पर निकले अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, Twitter पर हुए Troll



हॉलीवुड जाकर Best नहीं Worst के चक्कर में फंसीं प्रियंका चोपड़ा, ये रहा सबूत

तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना-2' 2015 में रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद भी किया गया था. फिल्म को के राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस थे. राघव ने ही फिल्म में डबल रोल भी किया था. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आई थीं. 'कंचना-2' का डब वर्जन टीवी पर बहुत पसंद किया जाता है, और अपने कंटेंट की वजह से ये फिल्म काफी पसंद भी जाती रही है. 17 करोड़ रु. में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

Video: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें



Padmaavat: चित्तौड़ के इन दो योद्धाओं के बिना अधूरी है रानी पद्मावती की कहानी

अगर अक्षय कुमार इस फिल्म को करते हैं तो ये उनके करियर की दूसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. इससे पहले उन्होंने 2007 में 'भूल भुलैया' में भी काम किया था. फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था, और ये फिल्म सुपरहिट रही थी. अगर अक्षय इस फिल्म को करते हैं तो ये उनके फैन्स के लिए दिलचस्प मसाला फिल्म होगी. वैसे भी साउथ की फिल्में अक्षय को काफी रास भी आती हैं. 'भूल भुलैया' भी साउथ की रीमेक थी जबकि उनकी 'हॉलिडे' और 'राउडी राठौर' भी साउथ की फिल्मों का ही रीमेक थीं.‬

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement