NDTV Khabar

'जुड़वां 2': वरुण धवन की फिल्‍म ने पहले ही दिन कर ली शानदार कमाई

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार 'बाहुबली 2', 'ट्यूबलाइट' और शाहरुख खान की 'रईस' के बाद वरुण की इस फिल्‍म ने पहले दिन सबसे अच्‍छी ओपनिंग पायी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जुड़वां 2': वरुण धवन की फिल्‍म ने पहले ही दिन कर ली शानदार कमाई

खास बातें

  1. 'जुड़वां 2' ने पहले दिन की 16.10 करोड़ की कमाई
  2. इस साल सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली चौथी फिल्‍म बनी है 'जुड़वां 2'
  3. डेविड धवन ने किया है 'जुड़वां 2' का निर्देशन
नई दिल्‍ली: शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर निर्देशक डेविड धवन की फिल्‍म 'जुड़वां 2' रिलीज हुई. सलमान खान की हिट फिल्‍म 'जुड़वां' की इस रीमेक फिल्‍म से वरुण को काफी उम्‍मीदें थी और लगता है दर्शकों ने वरुण को पहले ही दिन खुश होने का मौका भी दे दिया है. वरुण धवन, तापसी पन्नू जैकलीन की इस फिल्‍म से इन तीनों को ही काफी उम्‍मीदें थी और पहले दिन का कलेक्‍शन 16 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है. शुरुआत में जहां तरण ने इस फिल्‍म का कलेक्‍शन 15 करोड़ बताया वहीं बाद में ट्वीट कर अपडेटेड कलेक्‍शन 16.10 करोड़ बताया है.

यह भी पढ़ें: Movie Review: नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की जुड़वां-2

इसी आंकड़े के साथ यह फिल्‍म इस साल रिलीज हुई फिल्‍मों में सबसे ज्‍यादा ऑपनिंग पाने वाली चौथी फिल्‍म बन गई है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार 'बाहुबली 2', 'ट्यूबलाइट' और शाहरुख खान की 'रईस' के बाद वरुण की इस फिल्‍म ने पहले दिन सबसे अच्‍छी ओपनिंग पायी है. तरण आदर्श का मनना है कि 'जुड़वां 2' की यह कमाई फ्लॉप फिल्‍मों से जूझ रहे फिल्‍मी बिजनेस के लिए एक उम्‍मीद की किरण लाया है.
 
judwaa 2

यह भी पढ़ें: डांडिया के साथ 'जुड़वा 2' की टीम कर रही है कुछ ऐसा प्रमोशन

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आर्दश ने ट्वीट किया है कि पहले दिन वरुण धवन की फिल्‍म ने 16.10 करोड़ की कमाई की है. उन्‍होंने लिखा, 'जुड़ावां ने पहले दिन 16 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया... शुक्रवार की कमाई 16.10 करोड़. भारत में बिजनेस. शानदार.'
  यह भी पढ़ें:  Judwaa 2: बॉलीवुड celebs की मानें तो तापसी और जैकलीन पर भारी हैं वरुण धवन

शुक्रवार को 'महानवमी' की छुट्टी के साथ शुरू हुई इस फिल्‍म की कमाई को छुट्टी का सीधा फायदा मिलता दिखा है. सिर्फ इतना ही नहीं, वरुण की यह फिल्‍म 4 दिन के लंबे वीकेंड पर अकेले ही बॉक्‍स ऑफिस पर उतरी है, तो ऐसे में इसकी कमाई और भी बढ़ने की उम्‍मीद की जा रही है. वरुण धवन की जुड़वां-2 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. जुड़वां-2 दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की 'जुड़वां-2'

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement