NDTV Khabar

Bucket List: बॉलीवुड के बाद मराठी फिल्मों में माधुरी दीक्षित की एंट्री, बताई वजह

हिंदी फिल्म उद्योग में तीन दशकों के अनुभव के बाद मराठी फिल्म दुनिया में अपनी शुरुआत के बारे माधुरी ने कहा, "क्यों नहीं? देर आए दुरुस्त आए."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bucket List: बॉलीवुड के बाद मराठी फिल्मों में माधुरी दीक्षित की एंट्री, बताई वजह

25 मई को रिलीज होगी Bucket List

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'धक धक गर्ल' नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की नई फिल्म 'बकेट लिस्ट' का ट्रेलर शुक्रवार को लॉन्च हुआ. बॉलीवुड में अपनी अदाओं, डांस और एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों के दिलों पर जगह बनाने वाली माधुरी की यह पहली मराठी फिल्म हैं. अपनी पहली मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' की रिलीज के लिए तैयार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कहा कि इस भाषा में काम करना लंबे समय से उनकी इच्छा सूची में था. हिंदी फिल्म उद्योग में तीन दशकों के अनुभव के बाद मराठी फिल्म दुनिया में अपनी शुरुआत के बारे माधुरी ने कहा, "क्यों नहीं? देर आए दुरुस्त आए."

'माधुरी और जैकलिन में बेस्ट कौन' विवाद में कूदे सलमान खान, बोले- मुझे गर्व है...इंजॉय करो...

अपनी पर्सनल 'बकेट लिस्ट' के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी बकेट लिस्ट बढ़ती जा रही है. मैं चुनौतियों का सामना करती हूं और जब मैं उन्हें प्राप्त कर लेती हूं तो नई चुनौतियों का सामना करती हूं, इसलिए इसका कभी अंत नहीं होगा."

माधुरी दीक्षित को मिली श्रीदेवी की 'शिद्दत', जान्हवी कपूर ने इस तरह किया ऐलान

उन्होंने कहा, "मराठी फिल्म करना मेरी बकेट लिस्ट में लंबे समय से था. मराठी फिल्म उद्योग अभी सुनहरे दौर में है. अच्छे विषय हैं और निर्माता अद्भुत है. यह फिल्म करने में सक्षम होना मेरे लिए बड़ी चीजों में से एक है." उन्होंने आगे कहा, "मैं मराठी फिल्म की सही पटकथा का इंतजार कर रही थी और मुझे यह खुद के लिए शानदार लगी."

देखें, ट्रेलर


टिप्पणियां
करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा प्रस्तुत फिल्म 25 मई को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement