कन्नड़ एक्ट्रेस Ragini Dwivedi की बढ़ी मुसीबत, सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर मारी रेड

कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के आवास पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की. 

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के आवास पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की. 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘सीसीबी ने अदालत से इस संबंध में तलाश वारंट हासिल किया.'' पुलिस सूत्रों के अनुसार सीसीबी का एक दल सुबह छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा. सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था. 

सुशांत की बहन ने शेयर की फोटो, नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न- देखें Photo

पुलिस ने इसके बाद रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को निर्देश दिया था कि वह शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित हो जाएं. सीसीबी के सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री सुबह 10 बजे अधिकारियों के समक्ष पेश होंगी. इसी बीच पुलिस ने बताया कि उन्होंने रवि नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसकी कन्नड़ फिल्म उद्योग में काफी पैठ है. रवि को मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार किया गया है और एक अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.  मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग (कन्नड़ फिल्म उद्योग को ‘सैंडलवुड' भी कहा जाता है) के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है. जिसके बाद सीसीबी ने इस मामले में गहन जांच शुरू कर दी थी.

कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK तो सोनू सूद बोले- सलाम करोगे तभी सलामी मिलेगी और यह शहर...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्मनिर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ से जुड़े कारोबार में शामिल हैं।. द्विवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है. वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी' फिल्म से सैंडलवुड में आईं थीं. वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली.