NDTV Khabar

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कही यह बात

चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) पर हाल ही में बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इसरो पर गर्व जताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को भी संबोधित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कही यह बात

चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. चंद्रयान 2 पर आया बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट
  2. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी इसरो को बधाई
  3. अशोक पंडित ने की नरेंद्र मोदी की सराहना
नई दिल्ली:

चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) के लैंडर 'विक्रम' (Vikram) का बीती रात चांद पर उतरते समय जमीनी स्टेशन से संपर्क टूट गया. हालांकि, लैंडर विक्रम (Vikram) का सपंर्क टूटने पर पीएम मोदी ने सभी वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाया और कहा कि यह ऐतिहासिक कदम है और इसके लिए कोशिश जारी रखनी चाहिए. हाल ही में चंद्रयान (Chandrayaan 2) को लेकर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इसरो (Isro) के वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद किया है. ऐसे समय पर आया अशोक पंडित का यह ट्वीट ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही इस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म, जानें कुल कलेक्शन


बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) और इसरो (Isro) पर गर्व जताते हुए लिखा, "हम सभी को इसरो पर गर्व है. चंद्रयान 2 मिशन को सफरलतापूर्वक चंद्रमा की सतह के करीब लाने के लिए आप सभी को ढेर सारी बधाई. हमारे अंतरिक्ष कार्यक्रम को और मजबूत करने के लिए आपको धन्यवाद. इसरो टीम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातचीत के लिए उनका भी धन्यवाद." 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि भारत के चंद्र मिशन (Chandra Mission) को शनिवार तड़के उस समय झटका लगा, जब चंद्रमा की सतह से महज दो किलोमीटर दूरी पर स्थित लैंडर विक्रम का इसरो से संपर्क टूट गया. इसके साथ ही 978 करोड़ रुपये लागत वाले चंद्रयान-2 मिशन का भविष्य अंधेरे में झूल गया है. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अध्यक्ष के. सिवन ने संपर्क टूटने की घोषणा करते हुए कहा कि चंद्रमा की सतह से 2.1 किमी पहले तक लैंडर का प्रदर्शन योजना के अनुरूप था. उन्होंने कहा कि उसके बाद उसका संपर्क टूट गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement