Chhapaak Box Office Collection Day 10: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की रफ्तार 10वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 10: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना अधिकार जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Chhapaak Box Office Collection Day 10: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की रफ्तार 10वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 10: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने मचाया धमाल
  • छपाक ने 10वें दिन भी किया शानदार प्रदर्शन
  • दर्शकों को भी खब पसंद आ रही है दीपिका पादुकोण की 'छपाक'
नई दिल्‍ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 10: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना अधिकार जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हालांकि, 'छपाक' की बेहतरीन कहानी और दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास करिश्मा नहीं दिखा पाई है. इसके साथ ही 'छपाक (Chhapaak Box Office  Collection)' की कमाई की रफ्तार भी समय के साथ-साथ सुस्त पड़ती जा रही है. फिल्म को शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने बीते शनिवार को 1.5 से 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा, ऐसे में फिल्म 10 दिनों में कुल 33 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 10वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak Box Office Collection)' का पहला हफ्ता काफी कमजोर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म का दूसरा हफ्ता भी कमाई के लिए काफी मुश्किल रहने वाला है. 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन 7.35 करोड़, चौथे दिन 2.35 करोड़, पांचवें दिन 2.55 करोड़, छठे दिन 1.85 करोड़ रुपये, सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपये और आठवें 1.75 करोड़ रुपये कमाए थे. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया जोरदार डांस Video, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

बता दें कि छपाक (Chhapaak)' की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...