NDTV Khabar

Video: कॉमेडियन भारती की भांजी ने 'खलीबली' पर किया जंगली डांस, कहा- मेरा मोटा खिलजी

अपने दमदार पंच से लोगों को हंसा-हंसाकर लोट पोट करने वाली मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन भारती ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: कॉमेडियन भारती की भांजी ने 'खलीबली' पर किया जंगली डांस, कहा- मेरा मोटा खिलजी

कॉमेडियन भारती की भांजी इशिका अरोड़ा

खास बातें

  1. भारती की भांजी ने किया डांस
  2. इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
  3. खलीबली गाने पर किया डांस
नई दिल्ली: अपने दमदार पंच से लोगों को हंसा-हंसाकर लोट पोट करने वाली मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन भारती ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक बच्ची रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' का मशहूर गाना खलीबली पर डांस करती हुईं नजर आ रही है. वीडियो के कैप्शन में भारती ने मेरा मोटा खिलजी लिखा हुआ है. यह वीडियो काफी फनी दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखने वाली बच्ची कोई और नहीं बल्कि उनकी भांजी इशिका है. इशिका ने यह वीडियो म्यूजिकल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

कपिल शर्मा को लेकर अब भारती और कृष्णा ने भी किया सपोर्ट, कहा- 'जब वो उठेगा तो...'
 

भारती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा मोटा खिलजी, इशिका मिस यू बाबू... जल्द ही आ रही हूं.' इस वीडियो में सबसे खास बात यह लगी कि अपनी मासी भारती की तरह इशिका के नक्शेकदम दिख रहे हैं. इशिका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐसी कई वीडियो और फोटो हैं.

भारती के साथ इशिका ने कई फोटो भी शेयर किए हैं. भारती द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोगों के भी फनी रिएक्शन देखने को मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, ये बच्ची आपको एक दिन जरूर गर्व महसूस करवाएगी और अपने टैलेंट के बलबूते अपना नाम रोशन करेगी. 
 
 

A post shared by Ishika Arora (@ishika3874) on


लोगों को खुद पर हंसना सीखना चाहिए, मज़ाक का बुरा नहीं मानना चाहिए : भारती सिंह

टिप्पणियां
वहीं कुछ ने कहा, अब तक का सबसे क्यूटेस्ट खिलजी. बता दें कि कॉमेडियन भारती ने पिछले साल ही हर्ष लिंबचिया से शादी रचाई. शादी के तुरंत बाद ही यह कपल पूरे 1 महीने के लिए यूरोप टूर गए थे. भारती ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement