कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, तो इस एयरलाइन्स से बोले- तुम भी कर दो यार...

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को इंडिगो, एअर इंडिया, गो एयर और स्पाइसजेट ने अपने विमानों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी है. अब उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, तो इस एयरलाइन्स से बोले- तुम भी कर दो यार...

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन
  • कुणाल कामरा ने किया ट्वीट
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को इंडिगो, एअर इंडिया, गो एयर और स्पाइसजेट ने अपने विमानों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी है. कथित तौर पर पत्रकार अर्णब गोस्वामी को परेशान करने का उनपर आरोप है. कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार को कथिततौर पर परेशान किया था. इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है वहीं एयर इंडिया ने आगे की नोटिस तक उसकी उड़ान पर रोक लगा दी है. अब इस पर कॉमेडियन कुणाल कामरा का रिएक्शन भी आ गया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव के देहाती लुक पर फिदा हुईं मॉर्डन काजल राघवानी, यूट्यूब पर Video की धूम

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने लिखा: "अरे एयर विस्तारा कर ही दो यार, मैं तुम्हें जज नहीं करूंगा. मैं ड्राइव करके गोवा निकलने का प्लान बना ही रहा हूं...थोड़ा ब्रेक भी लेना बनता है." कुणाल कामरा ने इस तरह खुद पर लगी पांबदी को लेकर यह ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में विस्तारा एयरलाइन्स से भी खुद पर पाबंदी लगाने की बात कही है. इस ट्वीट पर यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि इस घटना पर उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी घटना पर संज्ञान लिया और भारत की अन्य एयरलाइंस से कुणाल कामरा पर इसी तरह की पाबंदी लगाने की सलाह दी.

राखी सावंत ने दिया NRC से बचने का फॉर्मूला, बोलीं- फटाफट बैंक से लोन ले लो और...देखें Video

हरदीप सिंह पुरी ने इस संबंध में कहा कि आपत्तिजनक व्यवहार जो उकसावे वाला हो और विमान के अंदर अराजकता पैदा करता हो, वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हवाई यात्रा करने वाले लोगों की जिंदगियों को खतरे में डालने वाला है. बता दें कि कॉमेडियन कुणाल कामरा मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...