Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव के देहाती लुक पर फिदा हुईं मॉर्डन काजल राघवानी, यूट्यूब पर Video की धूम

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव के देहाती लुक पर फिदा हुईं मॉर्डन काजल राघवानी, यूट्यूब पर Video की धूम

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल
  • काजल राघवानी संग जम रही है जोड़ी
  • यूट्यूब पर वीडियो 3 करोड़ के पार
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल मचना तया रहता है. इन दोनों कलाकारों ने एक बार फिर से धूम मचा दी है. इनकी फिल्म 'बलम जी लव यू' (Balam Ji Love You) का गाना तोहरे कारनवा यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में दोनों कलाकारों का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. काजल राघवानी जहां मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं खेसारी देहाती लुक में कहर ढा रहे हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आरती की जोड़ी बनाने में जुटीं कश्मीरा शाह, शहनाज को अपने प्लान से किया ढेर

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक करीब 3 करोड़ बार देखा जा चुका है औ इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस गाने में  अपनी आवाज दी है. फिलहाल इस गाने की धूम मची हुई है.

आसिम रियाज ने किया हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज तो बड़े भाई को आया गुस्सा, बोले- उम्मीद नहीं की थी...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...