Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आरती की जोड़ी बनाने में जुटीं कश्मीरा शाह, शहनाज को अपने प्लान से किया ढेर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने आते ही शहनाज गिल को अपने प्लान से ढेर कर दिया. वो सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह की जोड़ी बनाने में जुटी हुई हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आरती की जोड़ी बनाने में जुटीं कश्मीरा शाह, शहनाज को अपने प्लान से किया ढेर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ और आरती की जोड़ी बनाने में जुटीं कश्मीरा शाह
  • शहनाज को अपने प्लान से किया ढेर
  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. पिछले एपिसोड में देखा गया कि सभी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए उनकी करीबी लोग घर में आए. इस दौरान देखा गया कि आरती सिंह (Arti Singh) को सपोर्ट करने उनकी भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने एंट्री ली. उन्होंने घर में एंट्री के साथ ही शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और विशाल सिंह (Vishal Singh) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बंदरों से इंग्लिश में की बात तो उन्हें यूं मिला रिस्पॉन्स- देखें Video

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एंट्री लेते ही आरती सिंह (Arti Singh) को खेल पर ध्यान लगाने की सलाह दी. वायरल हो रहे उनके वीडियो में देखा जा सकता है कि वो आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बनाने में जुटी हुई हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फेक बताने के साथ ही कर दी. वीडियो में वो कहती दिख रही हैं कि घर के बाहर सिडनाज की जोड़ी को फेकनाज कहा जा रहा है. उनकी बातें सुनकर शहनाज उनसे नाराज हो जाती हैं और उठकर वहां से चली जाती हैं.

शाहरुख खान की चचेरी बहन का पाकिस्तान में निधन, कैंसर से पीड़ित थीं नूरजहां

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने इस दौरान घर के कंटेस्टेंट से यह भी कहा कि हैशटैहसिद्धार्ती सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. उन्होंने आरती सिंह (Arti Singh) से यह भी कहा कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा कोई भी तुम्हारा साथ नहीं देता. कश्मीरा शाह ने इस दौरान विशाल सिंह और रश्मि देसाई पर भी जमकर हमला किया. अब देखना होगा कि कश्मीरा शाह अपने प्लान में कामयाब हो पाती हैं या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com