रविशंकर प्रसाद पर इस कॉमेडियन का तंज, कहा- देश की सेवा करना कितना आसान, बस एक खराब बॉलीवुड फिल्म...

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने हाल ही में आर्थिक मंदी को लेकर एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों का जिक्र किया था. अब इस पर कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का रिएक्शन आया है.

रविशंकर प्रसाद पर इस कॉमेडियन का तंज, कहा- देश की सेवा करना कितना आसान, बस एक खराब बॉलीवुड फिल्म...

रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) के बयान पर आया कुणाल कामरा का रिएक्शन

खास बातें

  • रविशंकर प्रसाद के बयान पर आया कुणाल कामरा का रिएक्शन
  • आर्थिक मंदी पर कानून मंत्री ने दिया था बयान
  • अब कुणाल कामरा ने ट्वीट कर कसा तंज
नई दिल्ली:

देश के आर्थिक हालात और मंदी पर सरकार और विपक्ष के अपने-अपने तर्क हैं लेकिन कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मंदी को लेकर हाल ही में एक अजीबोगरीब तर्क दिया था. मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने 2 अक्टूबर को रिलीज हुई बॉलीवुड की 3 फिल्मों का जिक्र किया. रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि 2 अक्टूबर को तीन फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने एक दिन में 120 करोड़ रुपए कमाए हैं तो फिर आर्थिक सुस्ती कहां है? रविशंकर प्रसाद के इस बयान पर हाल ही में, मशहूर कॉमेडियन कुणाल कुमरा (Kunal Kamra) ने चुटकी ली है.

सलमान खान के घर के बाहर Bigg Boss को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन, करणी सेना ने दी यह चेतावनी

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) का वह वीडियो पोस्ट करते हुए उन पर तंज कसा. ट्वीट करते हुए कुणाल ने लिखा, 'इन दिनों राष्ट्रसेवा करना कितना आसान है, बस जाकर एक खराब फिल्म देखनी है.' कुणाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो पर गोविंदा ने खोला राज, बोले- नौकर भी नहीं मानते मेरी बात- देखें Video

Newsbeep

 कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) मुंबई बेस्ड कॉमेडियन है और उनका पॉलिटिकल-कॉमेडी पॉडकास्ट 'स्टैंड अप या कुणाल' काफी पॉपुलर रहा है. कुणाल कामरा ने आठ साल तक विज्ञापन जगत में काम करने के बाद 2013 में स्टैंडअप कॉमेडी की शुरुआत की थी. कुणाल को सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भी कमाल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...