सलमान खान के घर के बाहर Bigg Boss को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन, करणी सेना ने दी यह चेतावनी

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

सलमान खान के घर के बाहर Bigg Boss को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन, करणी सेना ने दी यह चेतावनी

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

खास बातें

  • सलमान खान के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन
  • Bigg Boss को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन
  • करणी सेना ने दी यह चेतावनी
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss) शुरू हुए अभी दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन यह शो एक के बाद एक विवाद में फंसता नजर आ रहा है. इस शो के खिलाफ सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर प्रदर्शन के दौरान 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है. कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.

करीना और सैफ की शादी को लेकर सारा अली खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मां के पास दौड़कर गई थी...

फिल्म 'पद्मावत' के विरोध से चर्चा में आई करणी सेना भी फिर जाग उठी है. करणी सेना (Karni Sena) ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की है. इस शिकायत के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने शो के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. ऑनलाइन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, सलमान के घर के सामने विरोध प्रदर्शन के दौरान शुक्रवार को 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पीएम मोदी को बीच की सफाई करता देख बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले-तुमने उन्हें कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ा

इसके साथ ही, उपदेश राणा नामक एक व्यक्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसे सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर खड़े होकर कलाकारों और शो के निर्माताओं को बिग बॉस के घर के अंदर अश्लीलता के प्रसार पर रोक लगाने को कहते हुए उन्हें चेतावनी देते देखा जा सकता है. करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि 'बिग बॉस' हिंदुओं की सभ्यता और संस्कृति का अपमान कर रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें वीडियो- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...