Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार प्रदर्शन, फिल्म ने दो दिनों में कमाए इतने करोड़.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' हुई रिलीज
  • 'दबंग 3' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • फिल्म ने दो दिनों में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा और साईं मंजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में अपना धमाका कर दिया है. साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया है.  लेकिन पिछले कुछ समय से देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है, जिससे फिल्म 'दबंग 3' की कमाई पर थोड़ा असर दिखाई दे रहा है. वहीं पहले दिन सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की थी. तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर का शायर मुनव्वर राणा पर निशाना, बोले- इस देश में रहकर तालियां बटोरने के बाद, मरने मारने की बात...

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने दूसरे दिन 22 से 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से सलमान खान की फिल्म ने दो दिनों में 47 करोड़ रुपये की दमदार कमाई कर डाली है. हालांकि, अब देखना होगा कि फिल्म आने वाले समय में कौन से नए कीर्तिमान स्थापित करती है. 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में एक बार फिर चुलबुल पांडे अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. सलमान खान का ये नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है.

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है...


सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)' के बजट की बात करें तो यह लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में सलमान खान की 'दबंग 3' को बॉक्स ऑफिस (Dabangg 3 Box Office Collection) पर बहुत मेहनत करनी होगी, और अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की 'गुड न्यूज (Good Newzz)' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर खूब मशक्कत करनी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...