NDTV Khabar

Dabboo Ratnani Calendar 2018: अमिताभ से लेकर आलिया तक, बॉलीवुड की कई बड़े स्टार्स ने कराया फोटोशूट

बॉलीवुड के जानेमाने फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने नए साल कैलेंडर शूट का एक टीजर फेसबुक पर जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dabboo Ratnani Calendar 2018: अमिताभ से लेकर आलिया तक, बॉलीवुड की कई बड़े स्टार्स ने कराया फोटोशूट

खास बातें

  1. डब्बू रतनानी ने ईयर एंडर का कैलेंडर शूट आया
  2. फेसबुक पर जारी किया टीजर
  3. वीडियो में कुल 24 स्टार्स हैं
नई दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने नए साल कैलेंडर शूट का एक टीजर फेसबुक पर जारी किया है. उनके इस वीडियो में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़ी हस्तियों ने प्रमोशन किया है. अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट समेत कुल 24 स्टार्स ने इस वीडियो में डब्बू के फोटोग्राफी को लेकर कई बातें शेयर की है. डब्बू रतनानी हर साल अपने फैशन फोटोग्राफी को लेकर न्यू ईयर शूट वीडियो डालते आए हैं. डब्बू रतनानी 2018 का 19वां कैलेंडर शूट करने जा रहे हैं. वीडियो में डब्बू की फैमली मेंबर्स पत्नी मनीषा रतनानी और बच्चे ने भी प्रमोशन किया है.

जब डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थीं आलिया भट्ट...

वीडियो में डब्बू रतनानी के बच्चे शिवांग, मायरा और कियारा ने शुरूआत की, उसके बाद अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, सनी लियोन, शाहरुख खान, जैकलीन फर्नांडिज, काजोल, कृति सेनन, मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या, वरुण धवन, आमिर खान और शाहरुख खान भी दिखे.

देखें VIDEO-


शाहरुख ने बताया कि डब्बू रतनानी की सीजन और रोमन कैलेंडर शूट किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही कैलेंडर है, जोकि हम डब्बू कैंलेंडर के नाम से जानते हैं. बता दें कि डब्बू दिसंबर व नवंबर महीने में ईयर एंडर कैलेंडर शूट करते हैं, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंचती हैं.

बेमेल रोमांस को लेकर बोले शाहरुख खान, आलिया भट्ट से उम्र में काफी छोटा हूं मैं

परिणीति चोपड़ा ने यह तक भी बताया कि यह दुनिया के किसी भी बड़े अवॉर्ड से बड़ा है. यहां तक कि यह ऑस्कर से भी बड़ा है. वहीं विद्या बालन ने बताया कि यह ऐसा कैलेंडर हो जोकि शूट होना जरूरी है. वहीं कृति सेनन का कहना है कि ईयर एंडर पर डब्बू रतनानी के कैलेंडर का इंतजार रहता है.

टिप्पणियां
जबकि सोनाक्षी ने कहा कि हम सब इंतजार करते हैं कि दिसंबर आए और डब्बू रतनानी का ईयर एंडर की शूट कर सके. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी कहा कि मैं डब्बू रतनानी के कैलेंडर कई सालों से करते हुए चला आ रहा हूं.

VIDEO: हमारे देश में अभी भी एक दूसरे से प्यार करना किसी को नहीं आया: अनुराग कश्यप

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement