NDTV Khabar

डब्बू अंकल ने सलमान खान से मिलने के लिए किया ये काम, फिर कुछ यूं खींची सेल्फी

अपने डांस स्टाइल से रातोंरात स्टार बने मध्य प्रदेश के विदिशा जिला के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डब्बू अंकल ने सलमान खान से मिलने के लिए किया ये काम, फिर कुछ यूं खींची सेल्फी

परिवार सहित सलमान खान से मिलने पहुंचे संजीव श्रीवास्तव

खास बातें

  1. सलमान खान से मिले डब्बू अंकल
  2. साथ में खिचाई सेल्फी
  3. परिवार समेत 'दस के दम' के सेट पर पहुंचे
नई दिल्ली: अपने डांस स्टाइल से रातोंरात स्टार बने मध्य प्रदेश के विदिशा जिला के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से मुलाकात की. डब्बू अंकल नाम से मशहूर संजीव ने गोविंदा और मिथुन के गाने पर हूबहू स्टाइल और एक्सप्रेशन से देशभर के करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया. पेशे से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव कुछ ऐसे वायरल हुए कि बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ने उन्हें मुंबई बुलाकर मुलाकात भी की. सबसे पहले डब्बू अकंल ने बॉलीवुड मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी से मिले, उनके साथ बिताए हुए पल की तस्वीरें भी खींची और अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपलोड किया. अब सलमान खान से मिलने की बारी थी.

'डब्बू अंकल' को मिला पहला एड, किया धांसू डांस, वायरल हुआ VIDEO

संजीव श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के बड़े एक्टर सलमान खान से मिलने के लिए कुछ ऐसा काम किया सलमान खुद आकर उनसे मुलाकात की. डब्बू अंकल अपने दो बेटों और पत्नी सहित सीधे सोनी टेलीविजन पर आने वाला शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंच गए. सेट पर मौजूद सलमान खान भी इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाले डब्बू अंकल से मिले बिना रह नहीं सके और फिर जा उनसे मुलाकात भी की. परिवार सहित संजीव ने मुलाकात किये और सेल्फी भी खिचवाई.
 
गोविंदा भी हुए 'डांसिंग अंकल' के फैन, बोले- माइंड ब्लोइंग...

टिप्पणियां
बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था. इंटरनेट पर एकाएक वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने उनका ये वीडियो शेयर किया. लोगों ने उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. डब्बू अंकल के अब कई वीडियो आ चुके हैं. यहां तक कि खुद बॉलीवुड एक्टर गोंविदा ने भी उनके डांस की खूब वाहवाही की.

VIDEO: रातोंरात स्टार बने प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव से NDTV की खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement