गोविंदा भी हुए 'डांसिंग अंकल' के फैन, बोले- माइंड ब्लोइंग...

'डांसिंग अंकल' के नाम से मशहूर हुए मध्य प्रदेश के विदिशा के 46 वर्षीय संजीव श्रीवास्तव इस समय पूरे देश में चर्चा में हैं. 'डांसिंग अंकल' ने शादी में गोविंदा के सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर ऐसा डांस किया जो पूरे देश में वायरल हो गया.

गोविंदा भी हुए 'डांसिंग अंकल' के फैन, बोले- माइंड ब्लोइंग...

डांसिंग अंकल का वीडियो

खास बातें

  • एक वीडियो से देश भर में हुए फेमस
  • विदिशा में मिला बड़ा सम्मान
  • बॉलीवुड भी हुआ फैन
नई दिल्ली:

'डांसिंग अंकल' के नाम से मशहूर हुए मध्य प्रदेश के विदिशा के 46 वर्षीय संजीव श्रीवास्तव इस समय पूरे देश में चर्चा में हैं. 'डांसिंग अंकल' ने शादी में गोविंदा के सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर ऐसा डांस किया जो पूरे देश में वायरल हो गया. ये गाना गोविंदा और नीलम की फिल्म 'खुदगर्ज (1987)' का है. ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोगों ने ChiChi Vs Uncle जैसे हैशटैग चला दिए. जब गोविंदा ने इस डांस वीडियो देखा तो वे भी खुद को रोक नहीं सके. गोविंदा ने इस डांस को देखकर कहा, "माइंड ब्लोइंग." लंदन से मिड डे को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा, "मुझे उनके मूव्ज काफी पसंद आए. संजीवजी का डांस कमाल का है. उम्मीद करते हैं भविष्य में हमें उनका और भी डांस देखने को मिलेगा. "

Video: धुएं के छल्ले बनाती नजर आईं टीवी की ये नागिन, ऐसे मनाया नए घर का जश्न



अंकलजी का ये डांस वीडियो 12 मई को ग्वालिया में उनके रिश्तेदार की संगीत सेरेमनी का है. गोविंदा ने अर्जुन कपूर और दिव्या दत्ता जैसे सितारों ने भी अंकलजी के इस वीडियो की जमकर तारीफ की है.



जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू

अर्जुन कपूर ने लिखा हैः "मैं संजीव श्रीवास्तव के चेहरे पर डांस के दौरान खुशी देख सकता हूं..." जबकि दिव्या दत्ता ने लिखा है, "वाउ! गोविंदा के जबरदस्त फैनऍ वैल डन."

 


अचानक मिले इस फेम के बारे में एनडीटीवी से बातचीत में संजीव ने कहा, "ये वाकई कमाल का एहसास है. मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि मेरा डांस वीडियो वायरल हो गया है. प्यार और सपोर्ट के लिए मैं सबका आभारी हूं. मैं 1982 से डांस कर रहा हूं और गोविंदाजी मेरे आदर्श रहे हैं."

 
संजीव ने बताया कि उन्हें सुनील शेट्टी की ओर से भी कॉ आया है. संजीव श्रीवास्तव को विदिशा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन का ब्रांड एम्बेसेडर भी नियुक्त किया गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com