'महिलाओं को रेप में सहयोग करने' वाले बेहूदा बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, बोलीं- इसे डॉक्टर की जरूरत है...

डेनियल श्रवण (Daniel Shravan) ने अपने सोशल मीडया हैंडल के जरिए रेप को लेकर असंवेदनशील और भद्दा बयान दिया है, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने डेनियल श्रवण के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की मांग की है.

'महिलाओं को रेप में सहयोग करने' वाले बेहूदा बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, बोलीं- इसे डॉक्टर की जरूरत है...

डेनियल श्रवण (Daniel Shravan) के बयान के बाद सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

खास बातें

  • डेनियल श्रवण ने बलात्कार को लेकर दिया बेहूदा बयान
  • डेनियल के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा
  • फिल्मी हस्तियां भी कर रही हैं ट्वीट
नई दिल्‍ली:

रेप जैसी घटना पर फिल्मकार डेनियल श्रवण (Daniel Shravan) ने शर्मनाक सलाह दी है, जिससे लोग सोशल मीडिया पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. डेनियल श्रवण ने अपने सोशल मीडया हैंडल के जरिए रेप को लेकर असंवेदनशील और भद्दा बयान दिया है, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने डेनियल श्रवण के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की मांग की है. श्रवण ने अपने बयान में कहा कि ''महिलाओं को अपने साथ कंडोम रखना चाहिए और रेप में सहयोग करना चाहिए.'' उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड और फिल्मी कलाकारों ने भी अपना गुस्सा जताया है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत ने कहा है कि इस शख्स को डॉक्टर की जरूरत है.

ऋषि कपूर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- माता-पिता को कभी भी बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने डेनियल श्रवण (Daniel Shravan) की मानसिकता पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आज के समाज की यह मानसिकता है. ऐसे लोग रेपिस्ट्स से भी बड़े अपराधी होते हैं." कमाल आर खान के बाद सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Shreepda) ने भी डेनियल श्रवण के बयान पर गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "यह विचार चारों तरफ हैं. इस कंटेंट की कुछ चीजें तेलुगू में हैं. मूल रूप से इन पुरुषों ने जो विचार दिये हैं वह इस प्रकार हैं- बलात्कार के बाद हत्या को रोकने के लिए सहयोग दें. महिला संगठन ही बलात्कार का असल कारण होती हैं. बलात्कार जघन्य नहीं है, हत्या है." 

विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा

दिवालिया केटी प्राइस ने 2.15 करोड़ की अंगूठियां बेचीं

फिल्मी दुनिया के कलाकारों के अलावा आम लोगों ने भी डेनियल श्रवण (Daniel Shravan) के बयान पर गुस्सा जताया. एक सोशल मीडिया यूजर ने इसपर ट्वीट करते हुए लिखा, "जब तुमने इसे बारे में सोचा होगा तो महिला के लिए इससे बुरा और कुछ नहीं होगा." वहीं, दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "हर रेपिस्ट का दिमाग एक जैसा ही होता है. फर्क सिर्फ इतना है कि कुछ ट्रक ड्राइवर्स होते हैं तो और कुछ फिल्म निर्माता." एक यूजर ने डेनियल श्रवण और सरकार पर गुस्सा जताते हुए लिखा, "यह डेनियल श्रवण जो भी है उसे पहले अदालत ले जाना चाहिए. यही वो इंसान है जो बलात्कारियों को इन अपराधों को करने के लिए प्रेरित कर रहा है. भारत सरकार आखिर कर क्या रही है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)