NDTV Khabar

‘दाऊद इब्राहिम’ बोला, मैं नहीं जानता था कौन है हसीना पारकर

हसीना पारकर की जिंदगी पर बन रही फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर हैं दाऊद के रोल में

630 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘दाऊद इब्राहिम’ बोला, मैं नहीं जानता था कौन है हसीना पारकर

दाऊद इब्राहिम के किरदार में सिद्धांत कपूर

खास बातें

  1. दाऊद की बहन है हसीना पारकर
  2. श्रद्धा कपूर निभा रही हैं हसीना का रोल
  3. 22 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
नई दिल्ली: अपूर्वा लाखिया की फिल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी दाऊद की बहन हसीना (श्रद्धा कपूर इस किरदार को निभा रही हैं) की है और सिद्धांत कपूर ने फिल्म से जुड़ी एक खास बात बताई है.

Video: श्रद्धा कपूर से खास बातचीत



सिद्धांत ने कहा है, “अपूर्वा और मैं खूब क्रिकेट खेला करते थे, एक दिन उसने मुझे अपने घर पर बुलाया और पूछा कि तुम जानते हो हसीना पारकर कौन है. मैंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, मैंने दाऊद के बारे में पढ़-सुन रखा था लेकिन हसीना के बारे में मुझे कोई अंदाजा नहीं था. उसके बाद, अपूर्वा ने कहा कि वे चाहते हैं कि मैं हसीना की जिंदगी पर बन रही फिल्म में दाऊद का किरदार निआऊं. पहले तो मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे हैं क्योंकि मुझे इस पर यकीन ही नहीं हुआ.”

यह भी पढ़ेंः अरे यह कहा, हेयर स्टाइल बनाने में अनिल कपूर को लगे 50 घंटे

'हसीना पारकर' में श्रद्धा और सिद्धांत के अलावा अंकुर भाटिया भी हैं. 'हसीना पारकर' को नाहिद खान ने स्विस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है और 22 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस दिन संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' भी रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement