Box Office पर 22 सितंबर को महामुकाबला, संजय दत्त, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर में होगी टक्कर

कई बार फिल्में मुकाबले से बचने के लिए अपनी तारीख आगे बढ़ा देती हैं, लेकिन मुश्किलें यहीं खत्म नहीं होती हैं

Box Office पर 22 सितंबर को महामुकाबला, संजय दत्त, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर में होगी टक्कर

खास बातें

  • एक तीन और तीन फिल्में होंगी रिलीज
  • श्रद्धा और संजय के लिए अहम हैं फिल्में
  • राजकुमार राव की विषय आधारित रहती हैं फिल्में
नई दिल्ली:

छोटी फिल्मों में बड़ी एक्टिंग के माहिर राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ का सफर आसान होता नजर नहीं रहा है. फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. पहले फिल्म को 18 अगस्त को रिलीज होना था. सुरक्षित तारीख की तलाश में फिल्म को आगे किया गया था लेकिन इस दिन ‘न्यूटन’ तिकोने मुकाबले में फंस गई है. फिल्म के लिए 22 सितंबर को चुना गया है. इस दिन  संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ रिलीज हो रही है और इसके साथ ही श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’ की रिलीज डेट भी यही है. सार्थक विषयों पर फिल्में करने वाले राजकुमार राव का यह मुकाबला दिलचस्प होगा क्योंकि एक ओर जहां स्टार पॉवर बॉक्स ऑफिस पर होगी तो दूसरी ओर कहानी के दम पर आगे बढ़ने वाला स्टार भी होगा.

Video: राजकुमार से खास बातचीत

'भूमि' को 'सरबजीत' और 'मैरी कोम' फेम डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है तो 'हसीना पारकर' के डायरेक्टर अपूर्वा लाखिया हैं. 'भूमि' बाप-बेट के रिश्ते की कहानी है जबकि 'हसीना पारकर' दाऊद की बहन की कहानी कहती है. 
 

newton

‘न्यूटन’ को अमित वी. मसूरकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें उनके साथ अंजलि पाटिल, पंकज त्रिपाठी और रघुबीर यादव भी हैं. फिल्म अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में अपना जलवा पहले ही बिखेर चुकी है. यह कहानी एक क्लर्क की है जिसकी छत्तीसगढ़ के जंगलों में चुनावी ड्यूटी लगती है. वे हर कोशिश करता है कि मतदान निष्पक्ष हों. यह सब वे सुरक्षा बलों की सख्ती और माओवादी हमले के खतरे के बीच करता है. लेकिन उम्मीद करते हैं कि अब और कोई फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने के लिए नहीं आ धमकेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com