NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण शादी के बाद कुछ यूं मनाएंगी पहला Valentine's Day, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने एक्टर-पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नई रिलीज 'गली बॉय' (Gully Boy) देखते हुए शादी के बाद का अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण शादी के बाद कुछ यूं मनाएंगी पहला Valentine's Day, खुद किया खुलासा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  1. वेलेन्टाइन डे का जश्न यूं मनाएंगी दीपिका
  2. 'गली बॉय' देखने का है प्लान
  3. शादी के बाद पहला वेलेन्टाइन डे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने एक्टर-पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नई रिलीज 'गली बॉय' (Gully Boy) देखते हुए शादी के बाद का अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मंगलवार को यहां फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल फैशन अवॉर्डस 2019 में मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि मैं वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्म 'गली बॉय' देखूंगी. मेरे माता-पिता भी शहर में होंगे, इसलिए उनके साथ भी वक्त बिताऊंगी." रणवीर, दीपिका दोनों वर्ष 2018 के अंत में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद उनके पति जहां फिल्म 'सिम्बा' (Simmba) में नजर आ चुके हैं, वहीं शादी के बाद दीपिका का पर्दे पर नजर आना बाकी है.

बादशाह ने की आमिर खान की नकल, बोले, 'गोली से भून दूंगा मैं सबको...'- देखें VIDEO

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


 

वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दिखेंगीं. यह एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. फिल्म के बारे में दीपिका ने कहा, "मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती. मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि हमने तैयारी शुरू कर दी है. अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी." जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं और यह एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Happy Kiss Day 2019: किस डे पर यूं जीतें अपने Valentine का दिल, इश्किया शायरी से बढ़ाएं प्यार की स्वीटनेस

बता दें, बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज से शादी की था. कहा जाता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद उन्होंने कई रिसेप्शन भी दिए थे. रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय' है तो दीपिका पादुकोण 'छपाक' कर रही हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement