NDTV Khabar

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: दीपिका-रणवीर ने किया कंफर्म, इस तारीख को लेंगे सात फेरे...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी  (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Date) 14 और 15 नवंबर को होने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स ने शादी की डेट का खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: दीपिका-रणवीर ने किया कंफर्म, इस तारीख को लेंगे सात फेरे...

DeepVeer Wedding: 14-15 नवंबर को होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी

खास बातें

  1. नवंबर में होगी दीपिका-रणवीर की शादी
  2. सोशल मीडिया पर स्टार्स ने किया खुलासा
  3. आखिरी बार 'पद्मावत' में नजर आई थी जोड़ी
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी  (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Date) 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी रविवार को दी. लंबे अरसे से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों स्टार्स ही इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे थे. आखिरकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की बात कबूल ली है. अपने नए जीवन की शुरुआत करने की जानकारी स्टार्स ने फैन्स के साथ साझा की है. 

आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर ; देखें Video

इस पोस्ट में लिखा है, "14 और 15 नवंबर को हमारी शादी तय हुई है." स्टार्स आगे लिखते हैं, "इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं."


पढ़ें, पोस्ट...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी. रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और यह शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं.

Video: मलाइका अरोड़ा ने अपने ही सिर पर पलट ली ड्रिंक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी आखिरी बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थी और दोनों के ही काम को खूब पसंद किया गया था. इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है जबकि रणवीर सिंह 'सिम्बा', '83', 'गली बॉय' और 'शपथ' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

MeToo: 'इंडियन आइडल 10' के जज पैनल से हटेंगे अनु मलिक, इन्होंने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
टिप्पणियां

हो सकता है कि शादी की वजह से ही दीपिका पादुकोण ने अब तक कोई फिल्म साइन न की हो. वैसे विराट और अनुष्का की शादी के समय जिस तरह #Virushka खूब हिट हुआ था, सोशल मीडिया दीपिका और रणवीर को लेकर #DeepVeer ट्रेंड करने लगा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement