दीपिका पादुकोण ने सलमान खान से लिया बदला या सलमान ने दीपिका से, Video देख खुद लगाएं अंदाजा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सलमान खान (Salman Khan) का IIFA यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने सलमान खान से लिया बदला या सलमान ने दीपिका से, Video देख खुद लगाएं अंदाजा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल
  • सलमान भी आए नजर
  • आईफा अवॉर्ड का है वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का IIFA का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कयास भी लगा रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह (IIFA Award 2019) का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण इंटरव्यू दे रही होती हैं, तभी सलमान खान (Salman Khan) पीछे से गुजरते हैं और मीडियाकर्मी भाई-भाई चिल्लाने लगते हैं. यह देख दीपिका पादुकोण मुस्कुराती हैं. यह वीडिया सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Sapna Choudhary के नए सॉन्ग 'लुटेरा' का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वायरल हो रहे वीडियो में पहले देखा जा सकता है कि जब सलमान खान (Salman Khan) इंटरव्यू दे रहे होते हैं, तभी दीपिका पादुकोण पीछे से गुजरती हैं और मीडियाकर्मी दीपिका-दीपिका चिल्लाते हैं. इस वीडियो को देख लोग कह रहे हैं कि सलमान ने दीपिका से बदला लिया है. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि दीपिका ने सलमान खान को इग्नोर किया. अब यह वीडियो देख आप खुद ही अंदाजा लगाइए कि आखिरा माजरा क्या है.

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...


इस वायरल वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है. बता दें कि आईफा अवॉर्ड समारोह (IIFA Award 2019) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला है. वहीं, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...